जगन मोहन रेड्डी से फिर मिले अंबाती रायुडू

जगन मोहन रेड्डी से फिर मिले अंबाती रायुडू
Amaravati : Former Team India cricketer Ambati Rayudu called on Andhra Pradesh Chief Minister Y.S. Jagan Mohan Reddy at the latter's official residence on Thursday, June 08, 2023. (Photo: IANS)
आईपीएल 2023 टूर्नामेंट जीतने पर बधाई दी
डिजिटल डेस्क, अमरावती। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने गुरुवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। एक महीने से भी कम समय में अंबाती रायुडू की जगन मोहन के साथ यह दूसरी मुलाकात है। रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पूर्व क्रिकेटर के साथ सीएसके के मालिक एन. श्रीनिवासन की बेटी रूपा गुरुनाथ भी थीं। उन्होंने आईपीएल 2023 में सीएसके द्वारा जीती गई ट्रॉफी दिखाई। मुख्यमंत्री ने भी सीएसके को आईपीएल 2023 टूर्नामेंट जीतने पर बधाई दी।

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अनुसार, अंबाती रायुडू ने मुख्यमंत्री को सूचित किया कि वह आंध्र प्रदेश में खेल और सुविधाओं को विकसित करने में रुचि रखते हैं, जिसके लिए मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि इसके अनुसार एक कार्यक्रम तैयार किया जाएगा। सरायुडू ने ट्वीट किया, माननीय सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी गारु के साथ सम्मानित रूपा मैम और सीएसके प्रबंधन के साथ विश्वस्तरीय खेल बुनियादी ढांचे के विकास और वंचितों के लिए शिक्षा पर चर्चा करने के लिए एक शानदार बैठक की। सरकार हमारे राज्य के युवाओं के लिए एक मजबूत कार्यक्रम विकसित कर रही है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2023 7:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story