अमित शाह आज श्रीनगर के प्रताप पार्क में बलिदान स्तंभ का करेंगे शिलान्यास

अमित शाह आज श्रीनगर के प्रताप पार्क में बलिदान स्तंभ का करेंगे शिलान्यास
Amit Shah to lay foundation of 'Balidan Stambh' at Srinagar's Pratap Park today (
पुलिस कर्मियों के परिजनों को नियुक्ति आदेश देने का भी कार्यक्रम है
डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को शहर के ऐतिहासिक केंद्र लाल चौक से सटे श्रीनगर के प्रताप पार्क में बलिदान स्तंभ की नींव रखेंगे। सूत्रों के मुताबिक, शाह वरिष्ठ राजनेताओं से भी मुलाकात करेंगे। वह वरिष्ठ नेता डॉ. करण सिंह से श्रीनगर के उच्च सुरक्षा वाले गुपकर रोड स्थित उनके आवास तलेह मंजिल पर शिष्टाचार मुलाकात करेंगे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री पुलिस गोल्फ कोर्स जाएंगे, जहां वह शहीद गैलरी का उद्घाटन करेंगे। सूत्रों ने बताया कि उनका मारे गए पुलिस कर्मियों के परिजनों को नियुक्ति आदेश देने का भी कार्यक्रम है।

वह जम्मू-कश्मीर की अपनी दो दिवसीय यात्रा समाप्त करके शनिवार दोपहर दिल्ली लौटेंगे। शुक्रवार देर शाम, शाह ने 1 जुलाई से शुरू हो रही वार्षिक अमरनाथ यात्रा की तैयारियों की समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की, इसमें वरिष्ठ नागरिक, पुलिस, अर्धसैनिक और खुफिया अधिकारी शामिल हुए। समीक्षा बैठक के दौरान, केंद्रीय गृह मंत्री ने 62-दिवसीय यात्रा के दौरान किसी भी प्राकृतिक आपदा की स्थिति में न्यूनतम क्षति सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने का आदेश दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Jun 2023 3:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story