आमने-सामने: 'बीजेपी में शामिल होंगे असम कांग्रेस चीफ'- सीएम हिमंता का दावा फेल, भूपेन कुमार बोले- 'माइंड गेम खेल रहे हैं CM'

बीजेपी में शामिल होंगे असम कांग्रेस चीफ- सीएम हिमंता का दावा फेल, भूपेन कुमार बोले- माइंड गेम खेल रहे हैं CM
  • बीजेपी नेता हिमंता सरमा और असम कांग्रेस चीफ आमने-सामने
  • कांग्रेस चीफ भूपेन कुमार ने सीएम को दांवे को किया खारिज
  • भूपेन कुमार बोले-माइंड गेम खेल रहे हैं मुख्यमंत्री

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। असम कांग्रेस चीफ भूपेन कुमार अगले साल बीजेपी में शामिल होंगे। यह बात असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कही हैं। लेकिन मंगलवार को भूपेन कुमार ने सीएम हिमंत बिस्वा के दांवे को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा असल मुद्दों पर बात नहीं करना चाहते हैं। वह केवल मुद्दे को भटकाने का काम करते हैं। वे मुद्दे भटकाने का माइंड गेम खेल रहे हैं।

जोरहाट पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन ने पत्रकारों से कहा, "मैं पूछना चाहता हूं कि मुझे भाजपा में क्यों शामिल होना चाहिए? अगर मैं बीजेपी में शामिल हो भी जाता हूं तो क्या वे अनुसूचित जनजाति का दर्जा मांग रहे छह सुमदायों को यह मिल जाएगा? क्या नई नौकरियां मिलेगी? क्या भूमिहीन स्वदेशी परिवारों को भूमि का अधिकार मिलेगा?"

असम कांग्रेस चीफ ने आगे कहा, "असम के सीएम माइंड गेम खेलने का काम कर रहे हैं। जब हम उनसे असली मुद्दे पर बात करते हैं तो वह केवल ध्यान भटकाने का काम करते हैं। उनके पास इसका कोई समाधान नहीं है। इसलिए वह ऐसी बाते करते हैं। लेकिन कांग्रेस माइंड गेम के जाल नहीं फंसेगी।"

सीएम हिमंता का दावा

दसअसल, सोमवार को होली वाले दिन असम के सीएम हिमंता सोनितपुर निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार रंजीत दत्ता के आवास पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने असम चीफ के बारे में बड़ा बयान दिया। असम सीएम ने कहा, "मैं कह सकता हूं कि जनवरी-फरवरी 2025 तक भूपेन बोरा बीजेपी में शामिल हो जाएंगे। मैंने उनके चुनाव लड़ने के लिए दो निर्वाचन क्षेत्र भी तैयार रखा है। हालांकि, मैं उस सीट के नामों का ऐलान अभी नहीं करुंगा।"

Created On :   26 March 2024 4:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story