बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात, सीएम ने ट्वीट कर जताई खुशी

बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात, सीएम ने ट्वीट कर जताई खुशी
सीएम ने ट्वीट कर जताई खुशी

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी-2 में जीत हासिल करने के बाद एल्विश यादव ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है। इस बात की जानकारी हरियाणा के सीएम ने खुद ट्वीट कर दी। मनोहर लाल खट्टर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट कर एल्विश की जीत पर खुशी जताई है। एल्विश हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं। शो जीत कर अपने शहर वापस जाने पर एल्विश ने सीएम से मुलाकात की।

सीएम ने जीत पर दी बधाई

सीएम ने एल्विश यादव से मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ में सीएम ने यह भी लिखा की हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है। इसी के साथ शो में जीत हासिल करने पर बधाई और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी है।

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को पहली बार मिली जीत

रियलिटी शो बिग बॉस के इतिहास में यह पहला मौका था जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने विनिंग ट्रॉफी अपने नाम की। शो में एल्विश यादव की जीत इस मामले में ऐतिहासिक रही। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंटर हुए एल्विश ने शो में नया ट्विस्ट ला दिया था। बिग बॉस में उनके अलग अंदाज ने दर्शकों का ध्यान खींचा और जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते फुकरा इंसान को हराकर एल्विश ने विनर का टाइटल अपने नाम किया। फुकरा इंसान अभिषेक मलहान ने एक स्ट्रांग कॉम्पीटीटर के तौर पर एल्विश को कड़ा टक्कर दी थी।

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स के नाम रहा यह सीजन

बिग बॉस के इस सीजन में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स ने खूब धूम मचाई। टॉप-3 में शामिल तीनों कंटेस्टेंट सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ही रहें। एलविश, अभिषेक और मनीषा रानी ने टॉप-3 में जगह बनाई थी। बिग बॉस फैंस के लिए यह सीजन काफी इंटरटेनिंग रहा। इन इंफ्लुएंसर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के तड़के ने बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 को और इंटरेस्टिंग बना दिया।

Created On :   18 Aug 2023 3:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story