एमपी चुनाव से पहले टिफिन मीटिंग के जरिए नाराज नेताओं को मनाने में जुटी बीजेपी

एमपी चुनाव से पहले टिफिन मीटिंग के जरिए नाराज नेताओं को मनाने में जुटी बीजेपी
टिफिन मीटिंग के जरिए नाराज नेताओं को मनाने में जुटी बीजेपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राज्य की दो प्रमुख पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस ने अभी से ही तैयारियां तेज कर दी है। इस बीच बीजेपी टिफिन मीटिंग के जरिए नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने में जुटी हुई है। ठीक ऐसा ही नजारा सूबे के खजुराहों में देखने को मिला। जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा खुद ही नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए उनके साथ टिफिन मीटिंग करते हुए दिखाई दिए।

नाराज नेताओं को मनाने की कोशिश जारी

विधानसभा चुनाव से पहले न केवल कांग्रेस बल्कि बीजेपी भी असंतुष्ट नेताओं के लिए जद्दोजहद करती हुई दिखाई दे रही है। ताकि चुनाव से ठीक पहले कार्यकर्ताओं में बगावत की स्थिति पैदा न हो। ऐसे में अगर कार्यकर्ता पार्टी से बाहर जाते हैं तो क्षेत्र के सियासी समीकरणों में बदलाव देखने को मिलेगा। इसिलए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा राज्य के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। इसी क्रम में बीजेपी नेता ने खजुराहों के राजनगर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं और वहां के स्थानीय नेताओं के साथ टिफिन बैठक की।

बुलेट से क्षेत्र भ्रमण किए वीडी शर्मा

इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के सियासी माहौल को भी समझने की कोशिश की। बीजेपी नेता वीडी शर्मा ने सरकार की योजनाओं को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से विस्तार पूर्वक चर्चा की। इस दौरान सरकार ने लाडली बहना योजना के जरिए महिलाओं को मिलने वाले लाभ पर भी चर्चा की। वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लोगों के बीच जाकर लाडली बहना योजना के बारे में प्रचार-प्रसार करें।

दो पहिया वाहन बुलेट से घूमते हुए वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ कुछ क्षेत्रों का दौरा किया। प्रदेश अध्यक्ष ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया हैंडल से दी। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र भ्रमण के दौरान वीडी शर्मा के सामने कई शिकायत आई जिसे बैठकर सुलझाया गया।

Created On :   9 Jun 2023 5:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story