लोकसभा चुनाव 2024: 'भाजपा सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और ग्रामीण विकास पर काफी काम किया', शहडोल के ब्यौहारी में बोले मुख्यमंत्री यादव

भाजपा सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और ग्रामीण विकास पर काफी काम किया, शहडोल के ब्यौहारी में बोले मुख्यमंत्री यादव
  • सीएम डॉ. मोहन यादव ने ब्यौहारी में की चुनावी सभा
  • गिनाए मोदी सरकार के काम
  • कांग्रेस पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, शहडोल। । मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और ग्रामीण विकास पर काफी काम किया है। सीधी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शहडोल जिले के ब्यौहारी में गुरूवार दोपहर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए डॉ. यादव ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने तीन महीने का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत किया है। आने वाले समय में हरेक व्यक्ति जो दूध उत्पादन करेगा उसे बोनस दिया जाएगा। असहाय गायों के लिए संचालित गौशाला में प्रति गाय राशि बीस रूपए को बढ़ाकर चालीस रूपए कर दिया गया है। अब गुंडे बदमाशों की जगह बाहर नहीं बल्कि जेल में होगी। लाड़ली बहना योजना को लेकर डॉ. यादव ने कहा, यह योजना बंद नहीं होगी। धीरे-धीरे तीन हजार रूपए तक पहुंचाएंगे। चुनावी सभा को पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल ने भी संबोधित किया।

इलाज के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ऐसा काम कर रही है कि देशभर में लोग सुखी और संपन्न हों। इसी ध्येय को ध्यान में रखते हुए सीधी में मेडिकल कॉलेज बन रहा है। अब ब्यौहारी के लोगों को अब इलाज के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। शहडोल में आयुर्वेदिक कॉलेज खुलेगा।

अब ‘ग’ से गधा नहीं ‘गणेश’ पढ़ेंगे बच्चे

मुख्यमंत्री यादव ने कहा, दुर्भाग्य है कि कांग्रेस सरकार आजादी के बाद बनी तो उसमें संस्कृति के सम्मान पर काम नहीं हुआ। पहले स्कूल में बच्चे ‘ग’ से गणेश पढ़ते थे तो कांग्रेस शासन काल में ‘ग’ से गधा पढ़ाने लगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई शिक्षा नीति लागू की है, अब बच्चे ‘ग’ से ’गणेश’ पढ़ेंगे। देश और दुनियाभर में भगवान राम की जय जयकार हो रही है, वह दिन दूर नहीं जब कृष्ण गोपाल की जयकार होगी। अब हमारे गोपाल कृष्ण भी ज्यादा दिनों तक कोर्ट कचहरी के चक्कर नहीं लगाएंगे।

Created On :   11 April 2024 6:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story