गठबंधन से इनकार: बीजेपी नेता तरूण चुघ ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दिल्ली के सीएम व आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

बीजेपी नेता तरूण चुघ ने  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ  दिल्ली के सीएम  व आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
  • मुख्यमंत्री भगवंत मान के बयान पर चुघ का पलटवार
  • आप सरकार के फेल होने का लगाया आरोप
  • बीजेपी वर्करों से केंद्र की योजनाओं के बारे में बताने को कहा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता तरूण चुघ ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बयान पर पलटवार करते हुए तीखा हमला किया है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है।

बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि वह पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री के जहाज में बैठकर गठबंधन-गठबंधन खेलते हैं। और पंजाब में जाकर केजरीवाल कांग्रेस के विरोध में भाषणबाजी करते है। चुग ने आप सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रदेश सरकार केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को पंजाब में लागू नहीं कर रही है। जिसे लागू कर रही है, तो उस योजनाओं का नाम बदलकर जनता को गुमराह किया जा रहा है।

चुघ ने आगे कहा कि दिल्ली के सीएम ये नूरा कुश्ती खेलकर दिल्ली और पंजाब की करोड़ों जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। उनकी आंखों में धूल झोंक रहे हैं। उन्होंने दिल्ली और पंजाब में आप सरकार के फेल होने का आरोप भी लगाया है। गठबंधन को लेकर चुघ ने कहा कि पंजाब में बीजेपी किसी दल से गठबंधन में नहीं करेगी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से धरना देने से गुरेज न करें, जब पंजाब सरकार या प्रशासन न सुनें। बीजेपी वर्करों से अपनी गली, मोहल्ला और आसपास के पड़ोसी लोगों की सहायता सेवा करने और लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में बताने को कहा।

.

Created On :   2 Jan 2024 4:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story