भाजपा अध्यक्ष नड्डा तीन दिन में लगभग पांच सौ प्रधान संपादकों एवं पत्रकारों से करेंगे मुलाकात- मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल पर करेंगे बात

भाजपा अध्यक्ष नड्डा तीन दिन में लगभग पांच सौ प्रधान संपादकों एवं पत्रकारों से करेंगे मुलाकात- मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल पर करेंगे बात
New Delhi: Bharatiya Janata Party's National President JP Nadda during the inauguration of the 'Kamal Mitra' training program at BJP headquarter,in New Delhi,Friday, May 19, 2023.(Photo: Qamar Sibtain/IANS)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को बताने के लिए देशभर में चलाए जा रहे अभियान के तहत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्वयं राजधानी दिल्ली में तीन दिन में देशभर के मीडिया समूहों के मालिकों, प्रधान संपादकों, एंकर्स और रिपोर्टर्स के साथ मुलाकात करेंगे। प्रिंट मीडिया, डिजिटल मीडिया, टीवी मीडिया और क्षेत्रीय मीडिया से जुड़े देशभर के लगभग पांच सौ संपादकों एवं पत्रकारों से मुलाकात के दौरान भाजपा अध्यक्ष नड्डा मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे।
बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित सरकार के कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों के भी मौजूद रहने की संभावना है।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष 25 मई की शाम को देशभर से आए क्षेत्रीय मीडिया के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार के 9 वर्ष के कामकाज की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। इसके अगले दिन 26 मई को भाजपा अध्यक्ष प्रिंट मीडिया और न्यूज एजेंसी समूहों के मालिकों, प्रधान संपादकों एवं पत्रकारों के साथ मुलाकात करेंगे। शनिवार, 27 मई को भाजपा अध्यक्ष टीवी मीडिया समूहों के मालिकों, प्रधान संपादकों, एंकर्स और रिपोर्टर्स के साथ मुलाकात कर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर बात करेंगे। इन मुलाकातों के अलावा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में एक बड़े प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित करने की योजना है।

प्रिंट मीडिया, डिजिटल मीडिया, टीवी मीडिया और क्षेत्रीय मीडिया के प्रतिनिधियों से नड्डा की मुलाकात के दौरान मोदी सरकार के 9 साल के कामकाज और उपलब्धियों को लेकर एक प्रेजेंटेशन भी रखा जाएगा और इसके बाद नड्डा एवं कार्यक्रम में मौजूद मोदी सरकार के वरिष्ठ मंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की उपलब्धियों को लेकर अपनी-अपनी बात कहेंगे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story