संवैधानिक पद का अपमान: मिमिक्री विवाद पर मध्य प्रदेश में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, सुरजेवाला ने सरकार पर साधा निशाना

मिमिक्री विवाद पर मध्य प्रदेश में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, सुरजेवाला ने सरकार पर साधा निशाना
  • उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के समर्थन में विरोध प्रदर्शन
  • करोड़ों जनता की भावनाओं का अपमान
  • बीजेपी ने कांग्रेस और टीएमसी पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मिमिक्री विवाद पर मध्य प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भोपाल में उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया। जबकि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पद पर बैठे हुए हर व्यक्ति को ये सोचना पड़ेगा कि गरिमा का मापदंड क्या है।

भाजपा मध्य प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने विपक्षी सांसदों पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्होंने करोड़ों जनता की भावनाओं का अपमान किया है देश चाहता है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी माफी मांगे क्योंकि उन्होंने हमारे सर्वोच्च संवैधानिक पद का अपमान किया है। कांग्रेस और INDI गठबंधन लगातार भारत को अपमान करने का काम कर रही है क्योंकि इनके मन में भारत नहीं बल्कि इटली है इसलिए भारत के मान-सम्मान से इन्हें कोई लेना देना नहीं है। आज देश अपमानित हुआ है इन्हें देश से माफी मांगना चाहिए।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा राजनीति में विचारधाराएं अलग हो सकती हैं लेकिन आचरण मर्यादित होना चाहिए, जिस तरीके से TMC के सांसद ने संवैधानिक पद पर बैठे हुए उपराष्ट्रपति की मिमिक्री की और राहुल गांधी ने उनका वीडियो बनाया, उन्होंने उसकी निंदा नहीं की, मैं समझता हूं कि यह कांग्रेस का चरित्र है।

मिमिक्री विवाद पर कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "मैं मोदी सरकार से पूछना चाहता हूं कि जब लाखों किसान ठंड, भूख और प्यास सहते हुए दिल्ली की सीमाओं पर कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे तो क्या उनका अपमान नहीं हुआ? उन्हें उग्रवादी, नक्सली और असामाजिक तत्व करार दे रहे हैं? तब किसानों का अपमान नहीं हुआ था?... पद पर बैठे हुए हर व्यक्ति को ये सोचना पड़ेगा कि गरिमा का मापदंड क्या है।

Created On :   20 Dec 2023 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story