गहलोत की घोषणा पर बोली भाजपा, ध्यान भटकाने के लिए कर रहें झूठी घोषणाएं

गहलोत की घोषणा पर बोली भाजपा, ध्यान भटकाने के लिए कर रहें झूठी घोषणाएं
Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot and BJP National General Secretary and Rajasthan in-charge Arun Singh.

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर जंगलराज का आरोप लगाते हुए भाजपा ने राजनीतिक हमला तेज कर दिया है। अशोक गहलोत ने राजस्थान में बुधवार देर रात को बिजली बिलों में मिलने वाली स्लैबवार छूट में बड़ा बदलाव करते हुए जनता को राहत देने की घोषणा की। लेकिन भाजपा ने सीएम गहलोत को स्टेयरिंग फ्री मुख्यमंत्री बताते हुए आरोप लगाया कि महिला अत्याचार, जंगलराज, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण से ध्यान भटकाने के लिए अशोक गहलोत झूठी घोषणाएं कर रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने मुख्यमंत्री गहलोत पर आरोप लगाते हुए ट्वीट कर कहा, राजस्थान मे आजकल स्टेयरिंग फ्री मुख्यमंत्री काम कर रहे है, जो रोज महिला अत्याचार, जंगलराज, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण से ध्यान भटकाने के लिए झूंठी घोषणाएं कर रहे हैं।

सिंह ने राजस्थान में गहलोत सरकार पर जंगलराज का आरोप लगाते हुए आगे कहा कि जनता सब जानती है और अशोक गहलोत सरकार को सबक सिखाने को तैयार है।

आपको बता दें कि, बुधवार शाम को राजस्थान के अजमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बड़ी रैली कर अपनी सरकार के 9 साल के कामकाज का रिपोर्ट पेश करने के साथ-साथ कांग्रेस और राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधा था। प्रधानमंत्री की अजमेर रैली के बाद बुधवार को ही देर रात में अशोक गहलोत ने बिजली बिलों को लेकर यह ऐलान कर दिया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Jun 2023 5:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story