डिबेट में आपा खोया: बीआरएस विधायक ने लाइव टीवी डिबेट के दौरान भाजपा उम्मीदवार पर किया हमला 

बीआरएस विधायक ने लाइव टीवी डिबेट के दौरान भाजपा उम्मीदवार पर किया हमला 
  • हैदराबाद में टेलीविजन चैनल पर विवाद
  • लाइव चुनावी बहस में खोया आपा
  • शब्‍दों से ही नहीं, हाथ से भी किया हमला

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में टेलीविजन चैनल पर बुधवार को एक लाइव चुनावी बहस उस समय खराब हो गई, जब बीआरएस विधायक के.पी.विवेकानंद ने भाजपा उम्मीदवार के.श्रीशैलम गौड़ पर शब्‍दों से ही नहीं, हाथ से भी हमला कर दिया।

ग्रेटर हैदराबाद के कुतुबुल्लापुर निर्वाचन क्षेत्र से भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक ने गौड़ द्वारा कुछ अपमानजनक टिप्पणी किए जाने के बाद अपना और उनका गला पकड़ लिया। गौड़ ने विवेकानंद को जमीन हड़पने वाला कह दिया, जिस पर सत्ताधारी विधायक भड़क गए।

दोनों के बीच तीखी बहस हुई और जब भाजपा उम्मीदवार ने कुछ टिप्पणी की, तो विवेकानंद उनकी ओर बढ़े, उनका गला पकड़ लिया और उन्हें धक्का दे दिया। कार्यक्रम के संचालक ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने गुत्‍थम-गुत्‍था हुए दोनों नेताओं को अलग किया। इस घटना से अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद दोनों नेताओं के समर्थकों ने बैरिकेड तोड़ दिए और मंच की ओर बढ़ने से रोके जाने पर कुर्सियां फेंकी।

पुलिस को हालात पर काबू पाने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी, क्योंकि दोनों समूह एक-दूसरे पर हमला कर रहे थे। एक तेलुगू टेलीविजन चैनल ने निर्वाचन क्षेत्र में प्रमुख प्रतियोगियों के बीच बहस का आयोजन किया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाजपा ने बीआरएस विधायक पर हमले की निंदा की और कहा कि यह बीआरएस में हताशा को दर्शाता है कि वे भाजपा से हार रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने बीआरएस विधायक द्वारा भाजपा उम्मीदवार पर हमले की निंदा की है। उन्होंने आरोप लगाया कि हैदराबाद और उसके आसपास जमीनों पर कब्जा कर करोड़ों रुपये लूटने वाले बीआरएस विधायक सड़क पर उपद्रवियों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। किशन रेड्डी ने कहा कि बीआरएस विधायक ने शारीरिक हमले का सहारा लिया, क्योंकि उनके पास गौड़ के सवालों का कोई जवाब नहीं था। 119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा के लिए 30 नवंबर को चुनाव होना है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Oct 2023 4:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story