प्रोटोकॉल मीटिंग: संदेशखाली विवाद के बीच CM ममता बनर्जी ने PM मोदी से की मुलाकात, जानें राजभवन में बैठक के दौरान किस बात पर हुई चर्चा

संदेशखाली विवाद के बीच CM ममता बनर्जी ने PM मोदी से की मुलाकात, जानें राजभवन में बैठक के दौरान किस बात पर हुई चर्चा
  • CM ममता बनर्जी ने PM मोदी से की मुलाकात
  • बैठक के दौरान राजनीतिक मुद्दें पर चर्चा नहीं हुई- सीएम ममता
  • यह प्रोटोकॉल मुलाकात था- सीएम ममता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजभवन में मुलाकात की। बैठक के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि यह एक प्रोटोकॉल बैठक है और शिष्टाचार मुलाकात थी। तो मैं यहां पर किसी भी राजनीतिक विषय पर चर्चा नहीं की। क्योंकि यह बिल्कुल भी राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। बता दें कि, दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई।

मीटिंग खत्म होने के बाद सीएम ममता ने कहा कि कोई राजनीतिक बात नहीं हुई। केवल शिष्टाचार मुलाकात थी। ममता ने कहा जब राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री आते हैं तो उनसे मुलाकात करना हमारा दायित्व है।

पीएम मोदी दो दिन के लिए बंगाल दौरे पर हैं। शुक्रवार 1 मार्च की दोपहर वह बंगाल पहुंचे। पीएम मोदी ने हुगली के आरामबाग में जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

संदेशखाली मामले पर पीएम का बयान

पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी। जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की और ममता दीदी से मदद मांगी तो उन्हें बदले में क्या मिला? मुख्यमंत्री दीदी ने, बंगाल सरकार ने टीएमसी के नेता को बचाने के लिए जो भी कर सकते थे किया। उन्होंने पूरी शक्ति लगा दी। टीएमसी के राज में टीएमसी का ये अपराधी नेता करीब-करीब दो महीने तक फरार रहा। कोई तो होगा ना जो उनके बचाता होगा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बंगाल की जनता यहां की मुख्यमंत्री दीदी से पूछ रही है कि क्या कुछ लोगों का वोट आपके लिए संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी ज्यादा अहम हो गया है? मुझे सबसे ज्यादा हैरानी इंडी गठबंधन के बाकी नेताओं को देखकर होती है। इंडी गठबंधन के बड़े-बड़े नेता संदेशखाली पर आँख, कान, मुँह सब बंद करके बैठे हैं।

लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों और तुष्टिकरण करने वालों का साथ देना। यही एक काम बचा है, यही उनके लिए सबसे बड़ा काम है। टीएमसी ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मेरी गारंटी है। मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है। मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है, झुकने वाला नहीं है। जिसने गरीब को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा।

Created On :   1 March 2024 2:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story