जम्मू कश्मीर: मोदी सरकार के कार्यकाल में जम्मू-कश्मीर में पूर्ण शांति : भाजपा

मोदी सरकार के कार्यकाल में जम्मू-कश्मीर में पूर्ण शांति : भाजपा
  • केंद्र में मोदी सरकार
  • जम्मू कश्मीर में पूर्ण रूप से शांति
  • बीजेपी सरकार के कार्यकाल में स्थापित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में जम्मू कश्मीर में पूर्ण रूप से शांति स्थापित होने का दावा किया है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि कांग्रेस सरकार के समय जम्मू कश्मीर में आए दिन आतंकियों के समर्थन में सेना पर पत्थरबाजी की घटनाएं होती रहती थी, लेकिन मोदी सरकार के कार्यकाल में जम्मू कश्मीर में शांति स्थापित हो गई है।

भाजपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट कर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, " कांग्रेस सरकार के समय जम्मू कश्मीर में आए दिन आतंकियों के समर्थन में सेना पर पत्थरबाजी की घटनाएं होती रहती थी, जबकि मोदी सरकार के कार्यकाल में अनुच्छेद 370 हटने के बाद वह क्षेत्र पूर्ण रूप से शांत है और पत्थरबाजों पर भी नकेल कसी गई है। "

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Oct 2023 6:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story