मध्य प्रदेश चुनाव 2023: नरोत्तम मिश्रा के 'हेमा मालिनी तक को नचवाने' के बयान पर कांग्रेस हमलावर

नरोत्तम मिश्रा के हेमा मालिनी तक को नचवाने के बयान पर कांग्रेस हमलावर
  • 'हेमा मालिनी तक को नचवाने' के बयान पर कांग्रेस हमलावर
  • अगले महीने एमपी में होंगे चुनाव

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बदलते दतिया की कहानी सुनाते हुए मथुरा की सांसद 'हेमा मालिनी तक को नचवाने' की बात कह दी। उनके इस बयान पर कांग्रेस हमलावर है। इसे महिलाओं का अपमान करार दे रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का एक बयान वायरल हो रहा है, जिसमें वे दतिया की विकास गाथा का जिक्र कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मेरे दतिया ने उड़ान भरी तो सांस्कृतिक कार्यक्रमों से लेकर हेमा मालिनी तक को नचवा दिया।

इस वीडियो को टैग करते हुए एक्स पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पियूष बबेले ने लिखा है कि यह मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा हैं। भाजपा सांसद ड्रीम गर्ल हेमा को नचवाने की बात कह रहे हैं। महिलाओं का अपमान ही भाजपा की पहचान है। इसी पर दिग्विजय सिंह ने भी लिखा है सरकारी भाजपा के माननीय मंत्री जी का महिलाओं को लेकर वास्तविक ओछापन भी सुनें, जो अपने दल की नेता को भी नहीं बख्शते।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Oct 2023 11:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story