कांग्रेस ने की सुधाकरन को बदनाम करने पर माकपा नेता के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

कांग्रेस ने की सुधाकरन को बदनाम करने पर माकपा नेता के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग
"Decks cleared for Kannur Cong veteran K.Sudhakaran as new State president".
इस जघन्य कृत्य के खिलाफ प्रतिक्रिया देनी चाहिए
डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस की केरल इकाई ने सोमवार को पुलिस से मांग की कि वह राज्य कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन को बदनाम करने पर सीपीएम के राज्य सचिव एमवी गोविंदन और पार्टी के मुख पत्र देशाभिमानी के खिलाफ केस दर्ज करे।रविवार को, पार्टी के मुखपत्र ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की, जिसे बाद में गोविंदन द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संदर्भित किया गया था कि सुधाकरन जेल में बंद धोखेबाज एंटीक डीलर मॉन्सन मावुंकल के आवास पर उस समय मौजूद थे, जब वह अपनी घरेलू सहायिका की बेटी का यौन शोषण कर रहा था।

एनार्कुलम जिला पॉक्सो अदालत द्वारा मावुंकल को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के एक दिन बाद यह रिपोर्ट और बयान आया। यह मामला 2022 में तब सामने आया, जब मावुंकल धोखाधड़ी के एक मामले में पहले से ही जेल में था, तब उसकी पूर्व घरेलू सहायिका ने पुलिस में याचिका दायर की कि आरोपी उसकी नाबालिग बेटी का जुलाई 2019 में अपने घर पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

अदालत ने शनिवार को मावुंकल को दोषी पाया और उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई। सुधाकरन ने सोमवार को मीडिया से कहा कि यह निंदनीय है कि गोविंदन, जो पेशे से एक शिक्षक हैं, ने ऐसी घटिया बात कही, जिसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। सुधाकरन ने कहा, मैंने बार-बार कहा है कि मुझे इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि सीपीएम के मुखपत्र की खबरों और गोविंदन के खिलाफ भी कानूनी सहारा लूंगा। उन्होंने कहा कि माकपा में अगर कोई नेता बचा है, तो उसे इस जघन्य कृत्य के खिलाफ प्रतिक्रिया देनी चाहिए।

विपक्ष के नेता वीडी सतीशन ने मीडिया से कहा कि केरल पुलिस को पार्टी के मुखपत्र और गोविंदन के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए। गोविंदन और देशभिमानी ने जो रिपोर्ट की है वह कोई मजाक नहीं है और यह केरल की राजनीति के इतिहास में एक ब्लैक डे के रूप में जाना जाएगा। यह बेल्ट के नीचे एक हिट है और सीपीआई (एम) राजनीतिक विरोधियों की छवि खराब करने में संलग्न है। सतीशन ने कहा,एक और अजीब बात यह है कि गोविंदन को पीड़िता द्वारा दिए गए 164 बयानों की सामग्री के बारे में कैसे पता चला और इससे भी अधिक दिलचस्प बात यह है कि अपराध शाखा पुलिस ने गोविंदन द्वारा कही गई बातों का खंडन किया है। हम यह देखने के लिए इंतजार करेंगे कि पुलिस इस मामले में क्या करती है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 10:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story