ईदी अमीन शासन की तरह है मौजूदा भारतीय सरकार : तृणमूल

ईदी अमीन शासन की तरह है मौजूदा भारतीय सरकार : तृणमूल
Current Indian govt is like the Idi Amin regime: Trinamool
  • जैक डोर्सी के इंटरव्यू के पक्ष में टीएमसी का बयान
  • केंद्र सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने मंगलवार को सरकार विरोधी प्रदर्शनों के बारे में तथ्यों को दबाने के संबंध में ईदी अमीन के साथ मौजूदा केंद्र सरकार की कार्यशैलीका वर्णन किया। तृणमूल कांग्रेस ने ट्विटर इंक के सह-संस्थापक और पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोर्सी के हालिया इंटरव्यू का हवाला देते हुए, अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से केंद्र सरकार के खिलाफ तीखा हमला किया।

डोर्सी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे ट्विटर के अधिकारियों को किसानों के विरोध और सरकार की आलोचना करने वाले खातों को ब्लॉक करने के लिए भारत सरकार से अनुरोध प्राप्त हुए थे। संदेश में पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी ने कहा है कि केंद्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बंद करने, उनके कर्मचारियों के घरों पर छापा मारने और उनके कार्यालयों को बंद करने के बारे में सोच भी सकता है।

तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर ईदी अमीन के सिद्धांत वर्तमान केंद्र सरकार के लिए मार्गदर्शक सिद्धांत के रूप में कार्य करते हैं। तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर ईदी अमीन के सिद्धांत वर्तमान केंद्र सरकार के लिए मार्गदर्शक सिद्धांत के रूप में कार्य करते हैं।

अनुरोध या, इस मामले में, छिपी हुई धमकी! जैक डोर्सी ने अपने हाल के एक साक्षात्कार में बताया कि कैसे ट्विटर को भाजपा 4 भारत सरकार से अनुरोध प्राप्त हुए थे।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Jun 2023 12:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story