देहरादून : मंत्री गणेश जोशी के निर्देश पर पर्यवेक्षक मंडी समिति निलंबित

देहरादून : मंत्री गणेश जोशी के निर्देश पर पर्यवेक्षक मंडी समिति निलंबित

डिजिटल डेस्क, देहरादून। प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून मंडी में समुचित व्यवस्था दुरुस्त न होने की खबर का तत्काल संज्ञान लिया है। कृषि मंत्री गणेश जोशी ने मंडी परिषद के प्रबंध निदेशक को देहरादून मंडी परिसर में सफाई एवं अन्य व्यवस्थाओं को ठीक करने और पिछले वर्ष निरीक्षण के दौरान दिये गये निर्देशों के अनुपालन को पूर्ण न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये।

मंत्री ने कहा कि मंडी परिसर को स्वच्छ बनाये रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। उन्होंने एमडी को निर्देशित किया कि मंडी परिसर में हाईटैक शौचालय बनाया जाए और सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जाए। मंत्री के निर्देशों के बाद मंडी परिषद द्वारा पानी, बिजली एवं साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था सुचारू न होने तथा अपने कार्यों के प्रति लापरवाही बरतने के संबंध में पर्यवेक्षक मंडी समिति देहरादून को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी कर दिये गये हैं।

मंडी परिवेक्षक को अग्रिम आदेशों तक कृषि उत्पादन मंडी समिति, विकासनगर में सम्बद्ध किया गया। साथ ही, मंडी समिति देहरादून में साफ-सफाई के लिए ठेकेदार का माह का भुगतान रोकते हुए स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिये गये हैं।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Jun 2023 9:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story