छापेमारी व गिरफ्तारी से डीएमके को नहीं रोका जा सकता : उदयनिधि स्टालिन

छापेमारी व गिरफ्तारी से डीएमके को नहीं रोका जा सकता : उदयनिधि स्टालिन
BJP petitions EC to disqualify Udhayanidhi Stalin.(photo:Twitter)
भाजपा और उसके गुलामों (एआईएडीएमके) को बाहर कर देगी
डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के खेल विकास और युवा मामलों के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा है कि डीएमके के नेता प्रधानमंत्री मोदी या गृह मंत्री अमित शाह से नहीं डरते हैं, गिरफ्तारी और छापे से वे कभी भी नहीं झुक सकते। मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के पुत्र उदयनिधि रविवार को तमिलनाडु के पुदुकोट्टई में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। युवा नेता ने कहा कि सीबीआई, ईडी और आयकर भाजपा के स्वयंसेवी बल बन गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा तमिलनाडु में पिछले दरवाजे से प्रवेश करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि वह राज्य में चुनाव नहीं जीत सकती है।
उन्होंने जोर देकर कहा कि डीएमके 2024 के लोकसभा चुनावों में राज्य से भाजपा और उसके गुलामों (एआईएडीएमके) को बाहर कर देगी।

मंत्री ने तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि पर 21 फाइलों पर हस्ताक्षर किए बिना लंबित रखने का आरोप लगाया, क्योंकि उनमें से ज्यादातर पिछली सरकार के एआईएडीएमके मंत्रियों के भ्रष्टाचार के खिलाफ थीं। विशेष रूप से, तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी की आधी रात को गिरफ्तारी के बाद, डीएमके भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के साथ टकराव की राह पर है। मुख्यमंत्री स्टालिन खुद गिरफ्तारी के सख्त खिलाफ हैं, यहां तक कि बीजेपी को चुनौती भी दे चुके हैं कि डीएमके भी राजनीति जानती है और क्या करना है। स्टालिन ने यह भी कहा है कि अगर डीएमके पलटवार करेगी, तो बीजेपी इसे बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story