लोकसभा चुनाव 2024: हरिद्वार लोकसभा सीट पर चुनावी प्रत्याशियों ने प्रचार में झोंकी पूरी ताकत, गांव गाव जाकर कर रहे है रोड शो

हरिद्वार लोकसभा सीट पर चुनावी प्रत्याशियों ने प्रचार में झोंकी पूरी ताकत, गांव गाव जाकर कर रहे है रोड शो
  • राजनीतिक दलों ने चुनाव में झोंकी ताकत
  • जनता का प्यार और आशीर्वाद
  • पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर साध रहे है निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में प्रचार जोरों शोरों से जारी है। सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। हरिद्वार लोकसभा सीट पर सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोक दी हैं। हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने सोमवार को खानपुर विधानसभा में रोड शो निकला। रोड शो रायशी गांव से शुरू होकर दल्ले वाला गांव में सम्पन्न हुआ। उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी मौजूद रहें।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत का फूलमाला पहना कर जोरदार स्वागत किया। कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने मतदाताओं को संबोधित भी किया। कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत का ने संबोधन में केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई को लेकर उन्होंने सरकार पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा आज मुद्दा है बेरोजगारी का, ऐसा कोई घर नहीं जहां बेरोजगार ना बैठा हो। गृहणियां महंगाई से बहुत त्रस्त हैं। महंगाई का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है। 2 जून की रोटी खाना बड़ा ही दूभर हो गया है। उत्तराखंड में महिलाओं की सुरक्षा एक बहुत बड़ा प्रश्‍न है और अब कानून व्यवस्था भी बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है।

कांग्रेस उम्मीदवार वीरेंद्र रावत ने कहा कि हरिद्वार की जनता पिछले 10 सलों से खुद को ठगा सा महसूस कर रही है। इस दौरान रावत ने बीजेपी सांसद पर लापता होने के आरोप लगाए। इसे लेकर कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि जनता ने बीजेपी सांसद को चुना था, वह लापता हो गया उसके साथ विकास भी लापता हो गया। उन्होंने आगे कहा कि अब क्षेत्र की जनता भाजपा से छुटकारा पाना चाहती है और इस बार कांग्रेस की तरफ पूरा रुझान है। उन्होंने अपनी जीत का दावा किया।

रोड शो को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने कहा, "हम कई दिनों से रोड शो कर रहे हैं। जनता का प्यार और आशीर्वाद मुझे लगातार मिल रहा है। आज देश -प्रदेश दोनों की मौजूदा स्थिति खराब हो चुकी है। डबल इंजन की सरकार फैल हो गई, वह ठप पड़ी हुई है। इनका इंजन तो दिल्ली में ही ठप पड़ा हुआ है।

Created On :   2 April 2024 3:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story