गाजियाबाद में पूर्व विधायक असलम चौधरी और उनके बेटे पर जमीन कब्जाने की एफआईआर दर्ज

गाजियाबाद में पूर्व विधायक असलम चौधरी और उनके बेटे पर जमीन कब्जाने की एफआईआर दर्ज

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने बसपा के पूर्व विधायक असलम चौधरी, उनके बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ जमीन हड़पने और रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा अदील यामीन उर्फ राजा दीवान ने गाजियाबाद के थाना मसूरी में दर्ज कराया है। इसमें पूर्व विधायक असलम चौधरी, उनके पुत्र शाहनवाज, उमरी सहित करीब 20-25 अज्ञात लोग आरोपी बनाए गए हैं।

अदील यामीन के अनुसार, 6 जुलाई को शाहनवाज कुछ लोगों के साथ उनकी पुश्तैनी जमीन में घुस आया और कब्जा करने लगा। सूचना पर अदील यामीन मौके पर पहुंचे। उन्होंने फोन करके पुलिस को बुलाया। पुलिस के आने पर शाहनवाज अपने साथियों सहित वहां से भाग गया। अदील यामीन ने कहा कि आरोपियों ने भागते वक्त उन्हें हत्या करके लाश नहर में फेंकने की धमकी भी दी थी। अदील ने पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई है। पीड़ित परिवार के अनुसार, पूर्व विधायक का परिवार जमीन पर कब्जा या 2 करोड़ रुपए रंगदारी मांग रहा है।

इस मामले में मसूरी थाना पुलिस ने 3 अक्टूबर की रात मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में पूर्व विधायक असलम चौधरी का कहना है कि मेरे बेटे ने आवासीय कॉलोनी बनाने के लिए जमीन अदील यामीन से खरीदी थी। रजिस्ट्री के वक्त विक्रेता ने कुछ गड़बड़ी कर दी। इस मामले में मेरे बेटे ने रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस उसमें चार्जशीट भी लगा चुकी है। उसी की रंजिश में दूसरे पक्ष ने झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Oct 2023 2:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story