राजस्थान कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में गहलोत बोले : टिकट वितरण के लिए जीतने की क्षमता ही एकमात्र मानदंड

राजस्थान कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में गहलोत बोले : टिकट वितरण के लिए जीतने की क्षमता ही एकमात्र मानदंड
  • राजस्थान कांग्रेस की प्रदेश चुनाव समिति की पहली बैठक हुई
  • प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेता थे मौजूद

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस की प्रदेश चुनाव समिति की पहली बैठक शनिवार को हुई। बैठक के बाद जब पूछा गया कि क्या पार्टी इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए टिकट बांटते समय युवाओं को महत्व देगी, तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केवल जीतने योग्य उम्मीदवारों को टिकट दिया जाएगा। गहलोत ने कहा कि उम्मीदवारों के चयन में जीतने की क्षमता ही पार्टी के लिए एकमात्र मानदंड है।

मुख्यमंत्री ने कहा, "आपने देखा होगा कि कर्नाटक में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में 90 साल के एक उम्मीदवार ने चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। इसलिए टिकट उन लोगों को दिया जाएगा, जो जीत सकते हैं।" पहले, यह कहा गया था कि जब विधानसभा चुनावों के लिए टिकट वितरण की बात आएगी तो पार्टी युवाओं को अधिक महत्व देगी, लेकिन गहलोत की नवीनतम टिप्पणियों ने यह स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस के लिए जीतना ही चयन का एकमात्र मानदंड होगा। कांग्रेस आगामी चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले अधिकांश उम्मीदवारों को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। शनिवार की बैठक में गहलोत के अलावा पार्टी के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और चुनाव समिति से जुड़े सभी नेता शामिल हुए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Aug 2023 3:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story