पोस्टरबाजी: "जन सेवा नहीं, करता हूं व्यापार, मैं हूं नीतीश कुमार" आरजेडी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, तेजस्वी को 17 महीने के काम का दिया श्रेय

जन सेवा नहीं, करता हूं व्यापार, मैं हूं नीतीश कुमार आरजेडी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, तेजस्वी को 17 महीने के काम का दिया श्रेय
  • बिहार में पोस्टर वार जारी
  • आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार को करार दिया व्यापारी
  • अभी तक जेडीयू की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार में पोस्टर वार जारी है। हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन को छोड़कर एनडीए गठबंधन में शामिल हुए हैं। इसके बाद से ही लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी की ओर से पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार पर हमला किया जा रहा है। ताजा मामला आरजेडी प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर से जुड़ा हुआ है। जिसने बिहार का सियासी पारा बढ़ाने का काम किया है। पोस्टर के जरिए आरजेडी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। साथ ही, आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पोस्टर में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की उपलब्धि गिनाई है।

राजधानी पटना स्थित आरजेडी प्रदेश कार्यालय के बाहर बुधवार को दो पोस्टर लगाए गए। इनमें एक पोस्टर में नीतीश कुमार को आरजेडी कार्यकर्ताओं ने व्यापारी करार दिया है।

व्यापार से नीतीश कुमार की तुलना

पोस्टर में नीतीश कुमार को कार्टून के तौर पर दिखाया गया है। साथ ही, उनकी कुर्सी के नीचे लोहे के कील लगाए गए हैं। आरजेडी ने पोस्टर में नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा है, "बार-बार पलटता हूं यार, मैं हूं नीतीश कुमार, जन सेवा नहीं, करता हूं व्यापार, मैं हूं नीतीश कुमार।"

वही, उसी पोस्टर में तेजस्वी यादव को भी दिखाया गया है। जिसमें तेजस्वी कह रहे हैं, "मैं तेजस्वी हूं, बिहार मेरा परिवार, जन-जन की सेवा के लिए हमेशा हूं तैयार, 17 साल वाले कुछ नहीं कर सके चमत्कार, मैं तेजस्वी हूं ,बदल दिया मैंने 17 महीने में बिहार, नौकरी की लगी अंबार।"

'तेजस्वी मांगता बिहार'- आरजेडी कार्यकर्ता

वहीं, दूसरे पोस्टर में लिखा है, " जन-जन की पुकार, तेजस्वी मांगता बिहार।" इसके अलावा इस पोस्टर में भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया है। पोस्टर में मोटे अक्षर में लिखा है, " नीतीश सिर्फ कुर्सी के हैं।"


बता दें कि, इन दोनों पोस्टरों के जरिए आरजेडी कार्यकर्ताओं ने साफ कर दिया है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव महागठबंधन के 17 महीने के कार्यकाल में किए गए काम पर वोट मांगेंगे। साथ ही, पोस्टर के जरिए महागठबंधन के 17 महीने के कार्यकाल में जितने काम हुए हैं, उसका श्रेय तेजस्वी यादव को दिया जा रहा है।

बिहार में 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होना वाला है। उससे पहले बिहार में पोस्टर वार जारी है। जिस दिन से नीतीश कुमार ने बिहार की सियासत में पलटी मारी है तब से आरजेडी लगातार सीएम नीतीश को निशाना बना रही है।

Created On :   7 Feb 2024 11:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story