राजनीति: नीतीश को पीएम उम्मीदवार बनाने को लेकर जदयू ने चली चाल, अध्यक्ष के बाद मंत्री ने भी योग्य बताया

नीतीश को पीएम उम्मीदवार बनाने को लेकर जदयू ने चली चाल, अध्यक्ष के बाद मंत्री ने भी योग्य बताया
  • भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बुधवार को कहा कि बिहार को छोड़ दीजिए
  • देश के कई राज्यों के लोग नीतीश कुमार को पीएम देखना चाहते हैं

डिजिटल डेस्क,पटना। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीतीश कुमार भले ही बार-बार इंडिया गठबंधन में किसी भी पद की अनिच्छा की बात करते हैं, लेकिन जदयू के नेता उन्हें पीएम उम्मीदवार बनाने के योग्य बताकर इस मुद्दे को हवा दे रहे हैं।

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बुधवार को कहा कि बिहार को छोड़ दीजिए, देश के कई राज्यों के लोग नीतीश कुमार को पीएम देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, यदि सर्वे कराया जाए तो बहुत लोग चाहेंगे कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने जोर देकर कहा कि नीतीश कुमार ने केंद्र और बिहार में सेवा दी है। बिहार में 17 साल तक मुख्यमंत्री के रूप में और फिर केंद्र में मंत्री के रूप में, उनकी शुचिता पर कोई प्रश्न चिह्न नहीं लगा है और ना उनकी पारदर्शिता पर। आज तक उनकी ईमानदारी पर भी कोई प्रश्न चिह्न नहीं लगा है।

उन्होंने यह भी कहा कि कौन कार्यकर्ता नहीं चाहेगा कि उनके नेता पीएम बने। नीतीश कुमार ने बिहार जैसे राज्य को आगे बढ़ाने का काम किया है। उस व्यक्ति के प्रधानमंत्री बनने में क्या प्रश्न चिह्न खड़ा हो सकता है, लेकिन जो राजनीतिक परिस्थितियां होंगी, उसके हिसाब से फैसला लिया जाएगा। इससे दो दिन पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने नालंदा जिले की एक सभा में कहा था कि नीतीश कुमार देश का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Sep 2023 5:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story