ज्योतिरादित्य सिंधिया: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार नहीं

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार नहीं
  • सिंधिया ने मार्च 2020 में कांग्रेस छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए
  • इसके चलते तत्कालीन कमल नाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर गई थी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उन्होंने मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार नहीं किया है।

मंत्री ने यह बयान तब दिया, जब यहां मीडिया के एक वर्ग ने दावा किया कि गुरुवार देर रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास पर एक बैठक के दौरान, सिंधिया ने विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।

सिंधिया ने शुक्रवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, ''कुछ मीडिया संगठन ऐसी खबरें चला रहे हैं कि मैंने विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है, जो पूरी तरह से गलत है।''

विधानसभा चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी की अटकलों के बीच, यह पहली बार था कि सिंधिया ने इस मुद्दे पर बात की है।

उन्होंने यह साफ नहीं किया कि वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हालांकि उनके इस बात से इनकार करने से इस बात की संभावना बढ़ गई है कि सिंधिया चुनाव लड़ सकते हैं।

जब से केंद्रीय भाजपा नेतृत्व ने तीन केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई दिग्गजों को उनके गृह जिलों से मैदान में उतारा है, तब से राजनीतिक हलकों में अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिंधिया भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

सिंधिया ने मार्च 2020 में कांग्रेस छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए, जिससे तत्कालीन कमल नाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर गई।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Oct 2023 7:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story