कर्नाटक : गदग में किसान ने कहा, इंदिरा गांधी की पार्टी को वोट देंगे

कर्नाटक : गदग में किसान ने कहा, इंदिरा गांधी की पार्टी को वोट देंगे
Indira Gandhi.
डिजिटल डेस्क, गदग (उत्तर कर्नाटक)। उत्तरी कर्नाटक के गदग जिले में जब एक 28 वर्षीय किसान सूर्य नाइक से पूछा गया कि वह 10 मई को किस पार्टी को वोट देगा। इस पर उसने कहा, मैं इंदिरा गांधी की पार्टी को वोट दूंगा। रिपोर्ट के अनुसार, जब 31 अक्टूबर 1984 को दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या की गई थी, तब सूर्य नाइक का जन्म भी नहीं हुआ था। इंदिरा गांधी की विरासत अभी भी उन लोगों के दिमाग में है जो उनकी हत्या के बहुत बाद में पैदा हुए थे। जिले में कई और लोगों ने भी पत्रकार से कहा कि वह इंदिरा गांधी की पार्टी को वोट देंगे।

हालांकि, मौजूदा विधायक एचके पाटिल ने इस निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के अनिल मेनासिनकाई को 2018 के चुनावों में 1,868 मतों के मामूली अंतर से हराया था। निर्वाचन क्षेत्र में हिंदू लिंगायतों और दलितों के साथ बड़ी मुस्लिम आबादी है। पाटिल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, अभियान अच्छा है और लोग भ्रष्टाचार में लिप्त भाजपा सरकार के खिलाफ गुस्से में हैं। मैं गदग से हूं और निर्वाचन क्षेत्र की नब्ज जानता हूं। उन्होंने कहा, साल 2018 के चुनावों में कांग्रेस के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर थी और इसके कारण मेरा मार्जिन कम हो गया था। हालांकि, मेनासिनकाई ने पाटिल के दावों का खंडन किया है।

भाजपा नेता ने गदग में पार्टी कार्यालय में आईएएनएस को बताया, साल 2018 में नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन से 10 दिन पहले मेरी उम्मीदवारी की घोषणा की गई थी और मुझे प्रचार करने का समय नहीं मिला, फिर भी भाजपा मामली अंतर से हारी थी। उन्होंने कहा, इस बार सूची की घोषणा एक महीने पहले की गई थी और मैंने निर्वाचन क्षेत्र के सभी गांवों में दो दौर का अभियान पूरा कर लिया है। मेरा जीतना तय है और हावेरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के बाद कार्यकर्ताओं और मतदाताओं में उत्साह का माहौल है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 May 2023 3:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story