केजरीवाल ने की रेलवे की खराब स्थिति को लेकर केंद्र की आलोचना

केजरीवाल ने की रेलवे की खराब स्थिति को लेकर केंद्र की आलोचना
New Delhi: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal addresses an event to inaugurate a new school building, in West Delhi, Monday, June 12, 2023. (Photo:IANS/Twitter)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को रेलवे की खराब हालत को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि एसी कोच का टिकट बुक करने के बाद भी लोगों को बैठने या सोने के लिए सीट नहीं मिलती है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, अच्छी खासी चलती हुई रेलवे का इन्होंने बेड़ा गर्क कर दिया। आज एसी कोच का भी अगर आप रिजर्वेशन लेंगे तो आपको बैठने या सोने के लिये सीट नहीं मिलेगी। एसी और स्लीपर कोच जनरल से ज्यादा बदतर हो गये हैं। इन्हें सरकार चलानी ही नहीं आती। इन्हें समझ ही नहीं है। अनपढ़ सरकार है। हर क्षेत्र को बर्बाद कर रहे हैं।

केजरीवाल ने दो दर्जन से अधिक ट्वीट्स को रीट्वीट किया, जिसमें यूजर्स विभिन्न मुद्दों की शिकायत कर रहे थे, जैसे कि भीड़भाड़, अनुपलब्ध सीटें, एसी काम न करना और टीटीई द्वारा किसी की शिकायतों का जवाब नहीं देना। ज्यादातर ट्वीट्स में कहा गया कि एसी कोच को जनरल कोच की तरह बनाया गया है। इससे पहले, केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर वरिष्ठ नागरिकों के लिए रेलवे द्वारा पहले प्रदान की जा रही 50 प्रतिशत रियायत को बहाल करने का आग्रह किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Jun 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story