मुफ्त सुविधाओं के मुद्दे पर केजरीवाल, खट्टर में सोशल मीडिया पर तकरार

मुफ्त सुविधाओं के मुद्दे पर केजरीवाल, खट्टर में सोशल मीडिया पर तकरार
  • दिल्ली के सीएम और हरियाणा के सीएम में ट्विटर वॉर
  • मुफ्त बिजली एवं अन्य सेवाओं पर केजरीवाल को खट्टर ने घेरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मुफ्त सुविधाओं के मुद्दे पर हरियाणा के अपने समकक्ष मनोहर लाल खट्टर के साथ वाकयुद्ध में उलझ गए। दिल्ली के मुख्यमंत्री के पहले के पोस्ट का जवाब देते हुए, मुफ्तखोरी के मामले पर खट्टर ने एक्स पर केजरीवाल की आलोचना की। खट्टर ने अपने मंत्रियों पर भी टिप्पणी करते हुए सुझाव दिया कि उन्हें संभावित रूप से परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं, (कानूनी मामलों का संकेत देते हुए)।

केजरीवाल ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि उनकी पार्टी करदाताओं के पैसे का उपयोग करके जनता को मुफ्त सेवाएं प्रदान कर रही है। केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट किया, "हम करदाताओं के पैसे का उपयोग करके जनता को मुफ्त सेवाएं प्रदान करते हैं। आपके लिए इस बारे में चिंतित होना आवश्यक है श्रीमान खट्टर, क्योंकि ऐसा लगता है कि आपकी पार्टी में अपने करीबी सहयोगियों के लाभ के लिए सार्वजनिक धन का दुरुपयोग करने की प्रवृत्ति चल रही है।" उन्‍होंने आगे लिखा, "और मंत्रियों के संबंध में, मैंने सुना है कि आप एक मंत्री के गलत कामों को छिपाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। क्या कारण है कि पूरी भाजपा महिलाओं के प्रति कदाचार में शामिल व्यक्तियों के पीछे लामबंद होती दिख रही है?" इससे पहले रविवार को दोनों के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई थी जो देर शाम तक जारी रही।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Sep 2023 3:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story