दिल्ली शराब नीति मामला: 'केजरीवाल अपनी पत्नी को CM बनाना चाहते हैं... AAP में अंदरूनी कलह', BJP नेता मनोज तिवारी का बड़ा बयान

केजरीवाल अपनी पत्नी को CM बनाना चाहते हैं... AAP में अंदरूनी कलह, BJP नेता मनोज तिवारी का बड़ा बयान
  • मनोज तिवारी ने कहा, 'AAP में सत्ता संघर्ष जारी'
  • 'पत्नी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं केजरीवाल'
  • कट्टर ईमानदार जेल में- मनोज तिवारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया। सोमवार शाम को उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि केजरीवाल की पार्टी में सत्ता संघर्ष चल रहा है। केजरीवाल इस बात खुलासा खुद कर रहे हैं। साथ ही, केजरीवाल अपनी पत्नी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि जो खुद के लिए कट्टर ईमानदार शब्द का यूज करते थे। उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया है।

मनोज तिवारी का बड़ा बयान

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "अपने लिए कट्टर ईमानदार शब्द का इस्तेमाल करने वाले अरविंद केजरीवाल आज (सोमवार) तिहाड़ जेल भेज दिए गए, बीजेपी ने उन्हें जेल नहीं भेजा, कोर्ट ने भेजा है। कट्टर ईमानदार होकर वे अपना मोबाइल नहीं दे सके और जो मोबाइल उन्होंने दिया उसका पासवर्ड उन्हें याद नहीं है। जब कोर्ट में इनके द्वारा ED को गुमराह करने और असहयोगात्मक व्यवहार की बात आई तो इन्होंने कहा कि विजय नायर, आतिशी और सौरभ भारद्वाज के संपर्क में थे।"

मनोज तिवारी ने आगे कहा, "हमने 2 दिन पहले जो कहा था कि AAP में शायद अंदरूनी सत्ता संघर्ष चल रहा है, इसका अरविंद केजरीवाल ने खुलासा कर दिया। आतिशी और सौरभ भारद्वाज शायद पद नहीं छोड़ना चाह रहे हैं और अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं इसलिए आतिशी और सौरभ भारद्वाज का किंगपिन ने नाम ले लिया।"

Created On :   1 April 2024 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story