खड़गे, राहुल ने वायनाड में चाय बागान श्रमिकों की मौत पर जताया शोक, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

खड़गे, राहुल ने वायनाड में चाय बागान श्रमिकों की मौत पर जताया शोक, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को केरल के वायनाड में एक सड़क दुर्घटना में बागान श्रमिकों की मौत पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। खड़गे ने एक्‍स पर एक पोस्‍ट में कहा, "केरल के वायनाड जिले के मननथावाडी में भयानक जीप त्रासदी के बारे में सुनकर बेहद दु:ख हुआ, जिसमें कई बागान श्रमिकों और अन्य लोगों की कीमती जान चली गई।"

उन्होंने कहा, "दु:ख की इस घड़ी में पीड़ितों के परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। हमारी संवेदनाएं और सहानुभूति घायलों के साथ हैं और हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।" इस बीच, राहुल गांधी, जो वायनाड संसदीय सीट से लोकसभा सांसद हैं, ने एक एक्‍स पर पोस्‍ट किया, "उस दु:खद जीप दुर्घटना से गहरा दु:ख हुआ, जिसमें वायनाड के मननथावाडी में कई चाय बागान श्रमिकों की जान चली गई।"

उन्होंने कहा, "जिला के अधिकारियों से बात की है और त्वरित प्रतिक्रिया का आग्रह किया है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।" वायनाड जिले के मननथावाडी के पास शुक्रवार को 12 लोगों को ले जा रही एक जीप के 30 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में नौ लोगों की कथित तौर पर मौत हो गई, जिनमें सभी महिलाएं थीं, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

दुर्घटना ग्रस्त जीप में सवार महिला मजदूर चाय बागान में काम करती थीं और अपने घर वापस लौट रही थीं। घटना दोपहर करीब 3.30 बजे की है और चट्टानी इलाके के कारण चुनौतियों के बीच बचाव अभियान तेजी से शुरू हुआ।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Aug 2023 4:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story