लोकसभा चुनाव 2024: 'मोहब्बत की दुकान फेक फैक्ट्री है...' पीएम मोदी इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पर बरसे

मोहब्बत की दुकान फेक फैक्ट्री है... पीएम मोदी इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पर बरसे
  • गाजे-बाजे बजाने वाली जमात को चुनौती देता हूं- पीएम मोदी
  • पीएम मोदी इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पर बरसे
  • गरीबों को जो आरक्षण संविधान के तहत मिला- पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात के बनासकांठा पहुंचे प्रधानमंत्रई नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, "चुनाव के दो चरण पूरे हुए हैं। पहले चरण में INDI गठबंधन पस्त पड़ा और दूसरे में ध्वस्त हो गया। यहां पड़ोस में राजस्थान का चुनाव पूरा हो गया है। राजस्थान में उन्हें एक सीट मिलने की संभावना नहीं बची है। इसलिए INDI गठबंधन बौखलाहट में कुछ भी कर रहा है। ये लोग मोहब्बत की दुकान चलाने के लिए निकले थे। अब मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो का बाजार खोल दिया है। अब चुनाव में इनकी बातें नहीं चलती है तो फर्जी वीडियो बनाकर चला रहे हैं। आप कल्पना कीजिए, जिस पार्टी ने 60 साल तक देश पर राज किया, उनके इतने सारे प्रधानमंत्री रहे, मंत्री रहे, जनता के पास जाने के लिए उनकी जुबान पर सत्य नाम का शब्द नहीं है। जिसे ये मोहब्बत की दुकान कहते थे वो दरअसल फेक फैक्ट्री है।"

प्लान अभी से तैयार हो चुका है- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "तीसरी बार जब सरकार बनेगी तो 100 दिन में हमें क्या काम करना है उसके लिए प्लान अभी से तैयार हो चुका है। तीसरे कार्यकाल में गरीब कल्याण, किसान कल्याण और उनके विकास के लिए नए निर्णय लेकर हम आने वाले हैं।"

राहुल गांधी पर बरसे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस वाले और उनकी जमात कान खोलकर सुन लें। ये मोदी है, मोदी जब तक जिंदा है, मैं तुम्हें कभी भी धर्म के आधार पर आरक्षण का खेल खेलने नहीं दूंगा। SC-ST, OBC और सामान्य वर्ग के गरीबों को जो आरक्षण मिला है संविधान के तहत मिला है। मैं आज कांग्रेस के शहजादे को, कांग्रेस पार्टी को और कांग्रेस के सारे गाजे-बाजे बजाने वाली जमात को चुनौती देता हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो घोषणा करें कि वे कभी भी धर्म के आधार पर न आरक्षण का दुरुपयोग करेंगे, न संविधान में खिलवाड़ करेंगे, न ही धर्म के आधार पर किसी को आरक्षण देंगे।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "2024 में कांग्रेस और INDI गठबंधन फिर से झूठ लेकर मैदान में आए हैं, उनकी इकोसिस्टम भी इस झूठ को हवा दे रहा है। वे संविधान दिखाते हैं, आरक्षण ले लेंगे इसका डर दिखाते हैं, पूरी तरह मनगढंत गपबाजी करना ही उनका काम है।"

Created On :   1 May 2024 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story