एलपीजी सिलेंडर की कीमत घटाने के फैसले पर मल्लिकार्जुन खरगे का मोदी सरकार पर तंज, फैसले के पीछे बताया वोट घटने का डर

एलपीजी सिलेंडर की कीमत घटाने के फैसले पर मल्लिकार्जुन खरगे का मोदी सरकार पर तंज, फैसले के पीछे बताया वोट घटने का डर
  • केंद्र सरकार ने सिलेंडर की 200 रुपये कीमत कम करने का लिया फैसला
  • कांग्रेस ने कसा तंज
  • मोदी सरका के फैसले को कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया चुनावी फैसला

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत 200 रूपये कम करने का फैसला लिया गया। इस फैसले को मोदी सरकार का जनता को रक्षाबंधन पर तोहफे के रूप में देखा जा रहा है। कई लोग इस फैसले को चुनाव से जोड़ते हुए देख रहे हैं। कांग्रेस ने भी सरकार के इस फैसले पर तंज कसते हुए कहा कि यह फैसला चुनाव को देखते हुए लिया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स(पहले ट्वीटर) पर केंद्र सरकार के फैसले पर सवाल उठाते हुए लिखा ''जब वोट लगे घटने तो चुनावी तोहफे लगे बंटने! जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वाली निर्दयी मोदी सरकार अब माताओं-बहनों से दिखावटी सद्भावना जता रही है.''

एक दशक के पाप नहीं धुलेंगे

मल्ल्कार्जुन खरगे ने आगे लिखा साढ़े 9 सालों तक ₹400 का #LPG सिलेंडर, ₹1100 में बेच कर, आम आदमी की ज़िंदगी तबाह करते रहे, तब कोई “स्नेह भेंट” की याद क्यों नहीं आई ? भाजपा सरकार ये जान लें कि 140 करोड़ भारतीयों को साढ़े 9 साल तड़पाने के बाद “चुनावी लॉलीपॉप” थमाने से काम नहीं चलेगा। आपके एक दशक के पाप नहीं धुलेंगे।

महंगाई का किया जिक्र

कांग्रेस अध्यक्ष ने महंगाई का जिक्र करते हुए लिखा भाजपा लागू कमरतोड़ महंगाई का मुक़ाबला करने के लिए, कांग्रेस पार्टी पहली बार कई राज्यों में ग़रीबों के लिए केवल ₹500 का सिलेंडर करने वाली है।कई राज्य, जैसे राजस्थान, इसे लागू भी कर चुके हैं।

INDIA से डर अच्छा है

मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे लिखा मोदी सरकार ये जान लें कि 2024 में देश की परेशान जनता के ग़ुस्से को ₹200 की सब्सिडी से कम नहीं किया जा सकता। INDIA से डर अच्छा है, मोदी जी ! जनता ने मन बना लिया है। महंगाई को मात देने के लिए भाजपा को Exit Door दिखाना ही एकमात्र विकल्प है।

Created On :   29 Aug 2023 3:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story