ममता ने द केरल स्टोरी फिल्म पर बैन लगाने की घोषणा की

ममता ने द केरल स्टोरी फिल्म पर बैन लगाने की घोषणा की
Mamata announces ban on screening of 'The Kerala Story' in Bengal
द केरल स्टोरी पर सियासत तेज
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राज्य में विवादित फिल्म द केरल स्टोरी को बैन कर दिया है। उन्होंने द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने की घोषणा की है। सीएम ममता ने मुख्य सचिव एच.के. द्विवेदी को प्रतिबंध लगाने को सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का भी निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने सोमवार को मीडियाकर्मियों से कहा, फिल्म के कुछ ²श्य पश्चिम बंगाल में शांति और सद्भाव को प्रभावित कर सकते हैं। इसलिए, हमने राज्य में हर जगह इसकी स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। यह निर्णय शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए लिया गया है।

प्रतिबंध की घोषणा करते हुए, उन्होंने केरल में वामपंथी सरकार पर भी ऐसा ही कदम नहीं उठाने के लिए कटाक्ष किया। बनर्जी ने कहा, मैं माकपा का समर्थन नहीं करती। मैं लोगों के बारे में बोलना चाहती हूं। माकपा की भाजपा के साथ गुप्त समझौता है। केवल फिल्म की आलोचना करने के बजाय केरल सरकार को भी ऐसा ही कदम उठाना चाहिए था। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ राजनीतिक दल आग से खेल रहे हैं। उन्होंने कहा- वह लोगों को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं। इसीलिए द कश्मीर फाइल्स को सिर्फ एक समुदाय विशेष के लोगों को बदनाम करने के लिए बनाया गया था। और अब हमारे पास द केरल स्टोरी है, जो असत्य कहानी है।

बनर्जी ने यह भी कहा कि उनके पास द बंगाल फाइल्स के साथ आने की योजना के बारे में जानकारी है। मुख्यमंत्री ने कहा, अब वह पश्चिम बंगाल की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 May 2023 2:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story