लोकसभा चुनाव 2024: मायावती के इंडिया गठबंधन में शामिल होने की राह हुई आसान, बीएसपी प्रमुख को लेकर अखिलेश यादव के बदले सुर

मायावती के इंडिया गठबंधन में शामिल होने की राह हुई आसान, बीएसपी प्रमुख को लेकर अखिलेश यादव के बदले सुर
  • अखिलेश ने मायावती पर की थी टिप्पणी
  • गठबंधन राजनीति की नई तस्वीर
  • सपा नेताओं को विवादित बयान न देने की नसीहत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती पर टिप्पणी कर बुरे फंसे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बैकफुट पर नजर आ रहे है। अब पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव के सुर बदले हुए नजर आ रहे है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सपा विधायकों और नेताओं की बैठक में अखिलेश यादव ने अपने नेताओं को नसीहत देते हुए मायावती पर बयानबाजी न करने को कहा है। खबरों के मुताबिक अखिलेश ने सपा नेताओं को बसपा सुप्रीमो के खिलाफ कोई विवादित बयान न देने की सलाह दी है।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मायावती को लेकर यह भी कहा है कि सभी उनका सम्मान करें। अखिलेश के बदलते हुए सुर से सियासी गलियारों में अलग अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

अटकलों के बाजार में ये भी कहा जा रहा है कि इंडिया गठंबधन में बसपा के शामिल होने को लेकर सपा नेता ने अपना रुख बदल लिया है। हालांकि आपको बता दें बीएसपी चीफ ने इंडिया गठबंधन में शामिल होने को लेकर पार्टी का स्पष्ट रूख पहले ही कर दिया था। लेकिन अब अखिलेश के बदलते रुख से यूपी में गठबंधन राजनीति की नई तस्वीर क्या होगी। इस सवाल का जवाब भविष्य के गर्त में छिपा है। बीच बीच में ये कयास लगाए जा रहे थे कि मायावती अपने जन्मदिन 15 जनवरी को इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा ऐलान कर सकती है।

Created On :   10 Jan 2024 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story