एमसीडी कर्मचारियों को 13 साल बाद महीने की पहली तारीख को वेतन मिला : केजरीवाल

एमसीडी कर्मचारियों को 13 साल बाद महीने की पहली तारीख को वेतन मिला : केजरीवाल
  • सफाई कर्मचारियों से केजरीवाल ने की मुलाकात
  • आप संयोजक ने सफाईकर्मियों के काम को सराहा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को त्यागराज स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में सफाई कर्मचारियों से मुलाकात की और 317 कर्मचारियों को स्थायित्व प्रमाणपत्र प्रदान किए। कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने कहा कि 13 साल बाद दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के कर्मचारियों को महीने की पहली तारीख को वेतन मिला।

उन्‍होंने कहा, “मैं सभी कर्मचारियों से मिला और हर कोई बेहद खुश है। इससे पहले 2010 में कर्मचारियों को एक निश्चित तारीख पर वेतन दिया गया था। हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि बाकी कर्मचारियों को स्थायी किया जाए। “ केजरीवाल ने कहा, "यह मेरी गारंटी है। हम हर वादा पूरा करेंगे। साथ मिलकर हम दिल्ली को न केवल देश का, बल्कि दुनिया का सबसे स्वच्छ शहर बनाएंगे। हम इस पहल में दिल्ली के लोगों को भी शामिल करेंगे।" इस कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज, एमसीडी मेयर शैली ओबेरॉय और नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Aug 2023 3:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story