संसद शीतकालीन सत्र: हमास को आतंकी संगठन घोषित करने वाले सवाल पर अपने जवाब को लेकर मीनाक्षी लेखी ने दी सफाई

हमास को आतंकी संगठन घोषित करने वाले सवाल पर अपने जवाब को लेकर मीनाक्षी लेखी ने दी सफाई
  • हमास को आतंकी संगठन घोषित अपने जवाब पर मीनाक्षी लेखी ने दी सफाई देते
  • कहा - "मैंने इस तरह के जवाब का कोई कागज साइन नहीं किया है।"

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हमास को आतंकी संगठन घोषित करने को लेकर पूछे गए सवाल पर लोकसभा में दिए गए अपने जवाब पर सफाई देते हुए केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि "मैंने इस तरह के जवाब का कोई कागज साइन नहीं किया है।"

भाजपा मुख्यालय में मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए मीनाक्षी लेखी ने कहा कि "मैंने उस प्रश्न से संबंधित कोई ऐसा कागज साइन नहीं किया है और यह जो उल्लंघन हुआ है, मैंने सीधा पीएमओ को टैग किया है, एस जयशंकर को टैग (एक्स पर) किया है। विदेश सचिव को फोन लगाकर कहा है कि इसकी जांच होनी चाहिए कि यह गलत काम किन लोगों ने किया है और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।"

लोकसभा की वेबसाइट पर भी उनके जवाब की कॉपी अपलोड होने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए लेखी ने कहा, "यह लोकसभा की वेबसाइट पर बिना मंत्री के हस्ताक्षर के चला कैसे गया ? लेकिन, अगर यह लोकसभा की वेबसाइट पर आया है तो बिना विदेश मंत्रालय के नहीं आया होगा इसलिए किसने यह गुस्ताखी की है इसका पता लगाया जाएगा इसलिए मैंने सब लोगों को टैग किया है और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही कार्रवाई होगी।

लेकिन, मैंने जब विदेश सचिव को बोला कि आप इसको लोकसभा की वेबसाइट से हटवाइए तो उन्होंने कहा कि इसका प्रोसीजर होता है। एक बार पार्लियामेंट की वेबसाइट पर आ जाता है तो फिर उसका अमेंडमेंट करना होता है तो मैंने कहा कि जो भी हो मैंने यह कागज साइन नहीं किया है, मेरे नाम पर यह जवाब नहीं है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Dec 2023 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story