एमसीडी चुनाव से पहले आप के 3 पूर्व विधायक भाजपा में शामिल

3 former AAP MLAs join BJP before MCD elections
एमसीडी चुनाव से पहले आप के 3 पूर्व विधायक भाजपा में शामिल
नई दिल्ली एमसीडी चुनाव से पहले आप के 3 पूर्व विधायक भाजपा में शामिल
हाईलाइट
  • देश सेवा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के तीन पूर्व विधायक मंगलवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चार दिसंबर को होने वाले चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

आप के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह, राजू डिंगन और चौधरी फतेह सिंह दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा और दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल की मौजूदगी में भगवा पार्टी में शामिल हुए। आप में रहने के दौरान, सुरेंद्र सिंह (कमांडो) दिल्ली कैंट से विधायक थे। राजू धिंगान त्रिलोकपुरी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक थे और चौधरी फतेह सिंह ने गोकलपुर का प्रतिनिधित्व किया था।

आदेश गुप्ता ने कहा, आज जो नेता भाजपा में शामिल हुए हैं, वे आप के दोहरे चरित्र से तंग आ चुके हैं .. उसकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है। इनके शामिल होने से भाजपा को काफी ताकत मिलेगी। उन्होंने कहा, भाजपा के लिए देश पहले और स्वयं अंतिम है, इसलिए देश सेवा करना भाजपा कार्यकर्ताओं का धर्म है।

संबित पात्रा ने कहा, आप भ्रष्टाचार के दलदल में धंसी हुई है। वह एमसीडी चुनाव के बारे में बहुत बातें कर रही है, लेकिन हकीकत यह है कि आज उसके अपने कार्यकर्ता ही उसका साथ नहीं दे रहे। आप के भ्रष्टाचार का सबूत यह है कि उसके तीन पूर्व नेता भाजपा परिवार में शामिल हुए।

इस मौके पर सुरेंद्र सिंह ने कहा, सत्ता में आने से पहले अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते रहे और सबसे कहते रहे कि जो भ्रष्टाचार करेगा, उसे जेल में डाला जाएगा। लेकिन आज केजरीवाल को बताना चाहिए कि उन्होंने आठ वर्ष में किसे जेल में डाला है।

सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी सिंह ने आगे कहा, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना केजरीवाल की मानसिकता को दर्शाता है। उनका काम केवल कागजों पर है, जबकि जमीनी हकीकत बिल्कुल अलग है। (एमसीडी चुनावों में) एक भी उम्मीदवार ऐसा नहीं है, जिससे पैसा नहीं लिया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story