अमित शाह के परिवार की 3 पीढ़ियों ने छुए लालबागचा राजा के पैर

3 generations of Amit Shahs family touched the feet of Lalbaugcha Raja
अमित शाह के परिवार की 3 पीढ़ियों ने छुए लालबागचा राजा के पैर
महाराष्ट्र सियासत अमित शाह के परिवार की 3 पीढ़ियों ने छुए लालबागचा राजा के पैर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के परिवार की तीन पीढ़ियों ने अपने पारंपरिक गणेशोत्सव के मुंबई दौरे में सोमवार को लालबागचा राजा की विशाल भगवान गणेश की मूर्ति के पैर छुए। शाह, अपनी पत्नी सोनल, बहू ऋषिता और पोतियों के साथ लालबागचा राजा का दौरा किया। उनके साथ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र के प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले और मुंबई के अध्यक्ष आशीष शेलार और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

इस भीड़ में पूरी सुरक्षा के साथ अमित शाह लालबागचा राजा के मंदिर पहुंचे और वीआईपी लाइन से निकलकर भगवान गणेश की विशाल मूर्ति के दर्शन किए। और साथ ही अमित शाह ने पुष्पांजलि अर्पित की। फिर उनकी पत्नी, बहू और पोती ने भगवान गणेश की प्रार्थना की। उनकी पोती भगवान को नहीं छू पाई, इस पर शाह मुस्कुराए। धीरे से उसका हाथ खींचा और फूल चढ़ाने में मदद की।

दर्शन खत्म होने के बाद, शाह परिवार ने फोटो भी खिंचवाए। इस दौरान लालबागचा राजा ट्रस्ट के कई पदाधिकारी प्रसन्न दिखे। 57 वर्षीय शाह गणेशोत्सव के लिए रविवार देर रात यहां पहुंचे। वो मुंबई में कुछ राजनीतिक बैठकें भी करेंगे। इससे पहले सोमवार सुबह, दिग्गज बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी ने शाह से मुलाकात की। शाह यहां कई अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने वाले हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story