दिल्ली: ठेकेदारों की पार्टी बन चुकी है आम आदमी पार्टी : गौतम गंभीर

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से भाजपा लोक सभा सांसद और पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी अब ठेकेदारों की पार्टी बन चुकी है।

केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति को लेकर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना द्वारा सीबीआई जांच की सिफारिश करने के बाद एक बार फिर से भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप प्रत्यारोप तेज हो गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के विधायकों एवं मंत्रियों को टारगेट करने का आरोप लगाया।

इस पूरे मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोक सभा सांसद और पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी अब ठेकेदारों की पार्टी बन चुकी है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पंजाब की तरह सिंगापुर में भी खालिस्तानियों को ले जाना चाहते हैं।

इससे पहले गंभीर ने ट्वीट करके भी आप पर निशाना साधते हुए कहा, शराब से प्यार और दिल्ली पर वार, ये है आप की सरकार!

गंभीर ने केजरीवाल सरकार के एक और मंत्री के जेल जाने की बात कहते हुए ट्वीट कर कहा, सुना है दिल्ली में शराब का कारोबार करने वाले मंत्री पर भी कार्रवाई होने वाली है! एक मंत्री पहले से जेल में है, दूसरा भी तैयार है!

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...