दिल्ली: आप विधायक अमानतुल्लाह अतिक्रमण हटाने के अभियान में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार

May 12th, 2022

डिजिटसल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को मदनपुर खादर इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान को अंजाम देने से दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के अधिकारियों को कथित तौर पर रोकने के आरोप में गिरफ्तार किया।पुलिस ने अभी तक आप नेता के खिलाफ लगाए गए आरोपों के बारे में ब्योरा पेश नहीं किया है।

डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) ईशा पांडे ने कहा, अमानतुल्ला खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।इससे पहले दिन में, मदनपुर खादर में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान, पुलिस ने विधायक खान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया, जो अधिकारियों को तोड़फोड़ अभियान चलाने की अनुमति नहीं दे रहे थे।जब कुछ लोगों ने इस प्रक्रिया पर गुस्सा जाहिर किया, तब अभियान के दौरान हिंसा भड़क उठी। लोगों ने सुरक्षाकर्मियों पर पथराव किया। इसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...