आप पार्टी यूपी में अकेले दम पर लड़ेगी चुनाव - संजय सिंह

AAP party will fight elections on its own in UP - Sanjay Singh
आप पार्टी यूपी में अकेले दम पर लड़ेगी चुनाव - संजय सिंह
यूपी चुनाव आप पार्टी यूपी में अकेले दम पर लड़ेगी चुनाव - संजय सिंह
हाईलाइट
  • आप पार्टी यूपी में अकेले दम पर लड़ेगी चुनाव - संजय सिंह

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी (आप) ने उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ने का ऐलान करते हुए मंगलवार को कहा कि वह राज्य की सभी 403 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी।

आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बताया कि उनकी पार्टी राज्य का आगामी विधानसभा चुनाव अपने बलबूते पर लड़ेगी और सभी 403 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी।

संजय सिंह ने कहा कि आप की तिरंगा संकल्प यात्रा पूरे प्रदेश की 403 विधानसभाओं में निकाली जाएगी। इसके जरिये हम असली राष्ट्रवाद को बताना चाहते हैं। हमारा राष्ट्रवाद है कि हर गरीब के बच्चे को पढ़ने के लिए बेहतर स्कूल मिले। मोहल्ला क्लीनिक की तरह हर गांव में बेहतर अस्पताल हों। गरीब के घर में रोशनी हो, 300 यूनिट बिजली फ्री मिले, दिल्ली की तरह बेहतरीन स्कूल का सपना उत्तर प्रदेश में भी पूरा हो। आम आदमी पार्टी का राष्ट्रवाद है कि हम यूपी के लोगों को अच्छी शिक्षा दे सकें, अच्छा स्वास्थ्य दे सकें, दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक की तरह यहां के गांव-गांव में क्लीनिक बना सकें। हम श्मशान बनाने वाली विचारधारा नहीं चाहते भाजपा ने गांव गांव में कोरोना महामारी में श्मशान बना दिया, 2017 में उन्होंने कहा था कि गांव-गांव में श्मशान बनाएंगे।

संजय सिंह ने कहा कि उप्र में मौजूदा सरकार के राज में तमाम ऐसी घटनाएं हुई हैं जिनसे तिरंगे की शान को ठेस पहुंची है। यहां बेटियों के खिलाफ रोज बलात्कार की घटनाएं सुनने को मिलती हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   31 Aug 2021 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story