आप : पीएमओ के निर्देश पर दिल्ली सरकार का कार्यक्रम हाईजैक

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के निर्देश पर हाईजैक कर लिया गया और कथित तौर पर मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों वाले बैनर लगाए गए।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा, पीएमओ के आदेश पर पुलिस दिल्ली सरकार के वन महोत्सव कार्यक्रम के समापन समारोह के मंच पर पहुंची और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगा दी।

राय ने आरोप लगाया कि रविवार शाम को होने वाले कार्यक्रम में पुलिस जबरन घुस गई और मंच से प्रधानमंत्री का पोस्टर हटाने पर आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की धमकी देने लगी।

आप पार्टी ने सोशल मीडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फटे-पुराने पोस्टरों की तस्वीरें भी साझा कीं। गोपाल राय ने पूछा, मोदी जी दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में अपनी तस्वीर लगाकर क्या साबित करना चाहते हैं?

बता दें, दिल्ली में 11 जुलाई से वन महोत्सव चल रहा था, जिसके तहत वृक्षारोपण किया जा रहा था। वहीं रविवार को इस वन महोत्सव कार्यक्रम का समापन था, जिसमें एलजी औक सीएम अरविंद केजरीवाल दोनों को शामिल होना था।

राय ने कहा, आपका (मोदी) नाम, चेहरा और फोटो कौन नहीं जानता। लेकिन इस कार्यक्रम को हाईजैक करने की इस हरकत से साफ हो गया है कि आपके दिल में अरविंद केजरीवाल का खौफ पैदा हो गया है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस बीच, सीएम केजरीवाल राज्य के पर्यावरण मंत्री के साथ कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। उन्होंने इसमें हिस्सा नहीं लिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.