पोस्टर के जरिए बीजेपी से चुनावी जंग लड़ने की तैयारी में अरविंद केजरीवाल, पीएम मोदी के नाम के साथ 11 भाषाओं में लगाएंगे पोस्टर, बीजेपी ने की पलटवार की तैयारी

AAP will paste posters against PM Modi across the country, politics likely to heat up
पोस्टर के जरिए बीजेपी से चुनावी जंग लड़ने की तैयारी में अरविंद केजरीवाल, पीएम मोदी के नाम के साथ 11 भाषाओं में लगाएंगे पोस्टर, बीजेपी ने की पलटवार की तैयारी
पोस्टर वॉर पोस्टर के जरिए बीजेपी से चुनावी जंग लड़ने की तैयारी में अरविंद केजरीवाल, पीएम मोदी के नाम के साथ 11 भाषाओं में लगाएंगे पोस्टर, बीजेपी ने की पलटवार की तैयारी

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में पोस्टर वॉर फिर से छिड़ सकता है। क्योंकि आप नेता और दिल्ली प्रदेश के संयोजक गोपाल राय ने एक बड़ी घोषणा की है। राय के मुताबिक, देश भर के इलाकों और कस्बों में प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में पोस्टर चस्पा किए जाएंगे। जिसमें मोदी हटाओ, देश बचाओ का स्लोगन होगा।

आप नेता ने बताया कि मोदी हटाओ देश बचाओ का पोस्टर 30 मार्च को देश के विभिन्न राज्यों में ग्यारह भाषाओं में लगाए जाएंगे। जिनमें हिन्दी, उर्दू, अंग्रेजी और पंजाबी, गुजराती, तेलुगू, बांग्ला, उड़िया, कन्नड़, मलयालम और मराठी जैसी भाषाएं होंगी।

पोस्टर विवाद

हाल ही में राजधानी दिल्ली में पोस्टर विवाद खूब छाया रहा था। आम आदमी पार्टी पर आरोप लगा था कि उसने दिल्ली के इलाके में पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगवाए थे। जिसमें मोदी हटाव देश बचाव का स्लोगन लिखा था। हालांकि, पुलिस ने इस पूरे मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि 100 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने कहा था कि चस्पे किए गए पोस्टर में किसी का नाम नहीं लिखा है, जो नियमों के खिलाफ है।


दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पोस्टर चस्पा करने वाले छोटे लोग हैं। इन छोटे लोगों पर कार्रवाई करना शोभा नहीं देता। वहीं केजरीवाल के साथ आप पार्टी के तमाम नेता पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम मोदी एक पोस्टर से डर गए हैं। जिसकी वजह से कार्रवाई की जा रही है।

बीजेपी भी साध चुकी है निशाना

पोस्टर वॉर चल ही रहा था तभी बीजेपी की ओर से दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक पोस्टर जारी कर दिया गया। जिसमें लिखा था केजरीवाल हटाओ देश बचाओ। अपने विरोध में पोस्टर को देख केजरीवाल ने कहा था कि लोकतंत्र में विरोध करना सबका अधिकार है लेकिन पीएम मोदी के खिलाफ जो पोस्टर जारी हुआ, जिन लोगों ने लगाया था उन पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए थी, क्योंकि यहीं लोकतंत्र की खूबसूरती है। 

Created On :   28 March 2023 8:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story