चुनाव आयोग के निर्देश के मुताबिक भाजपा ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान

According to the instructions of the Election Commission, the BJP started the public relations campaign
चुनाव आयोग के निर्देश के मुताबिक भाजपा ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान
विधानसभा चुनाव 2022 चुनाव आयोग के निर्देश के मुताबिक भाजपा ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान
हाईलाइट
  • भाजपा का चुनावी अभियान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली / लखनऊ । चुनाव आयोग द्वारा जारी कोविड दिशा निर्देशों का पालन करते हुए भाजपा ने उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर जनसंपर्क अभियान की शुरूआत कर दी है। चुनाव की तारीखों की घोषणा और चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद भाजपा का यह पहला बड़ा चुनावी अभियान होने जा रहा है जिसमें पार्टी सीधे मतदाताओं से संपर्क कर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील कर रही है।

मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ से पार्टी के इस महाभियान की शुरूआत कर दी है। इस अभियान के तहत भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशरें का पालन करते हुए 5-5 लोगों की टीम बनाकर प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में मतदाताओं तक सीधा पहुंचने के लिए सघन संपर्क अभियान चलाएंगे।।

भाजपा ने मतदाता सूची के पन्ना स्तर तक के वोटरों से संपर्क साधने के लिए यह कार्यक्रम बनाया है। टोली महासंपर्क अभियान के तहत भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता प्रदेश के सभी 1,74,351 बूथों पर घर-घर जाकर लोगों को योगी और मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे और साथ ही चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।

इस अभियान के अंतर्गत भाजपा ने 3.5 करोड़ से ज्यादा ऐसे लाभार्थी परिवारों से भी संपर्क करने की योजना बनाई है जिन्हें सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है। भाजपा के सभी दिग्गज नेता, सांसद, विधायक एवं अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि भी भाजपा के इस जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे।

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधान सभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होना है। इस चुनाव में प्रदेश के 15,05,82,750 मतदाता प्रदेश के 1,74,351 बूथों पर अपने मताधिकार का प्रयोग कर यह फैसला करेंगे कि 2022 में किस दल को उन्होंने सरकार बनाने के लिए चुना है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   11 Jan 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story