आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम अशोक गहलोत पर शिवलिंग के बहाने साधा निशाना

Acharya Pramod Krishnam targeted CM Ashok Gehlot on the pretext of Shivling
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम अशोक गहलोत पर शिवलिंग के बहाने साधा निशाना
राजनीति आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम अशोक गहलोत पर शिवलिंग के बहाने साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका गांधी के नजदीकियों में शामिल कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शुक्रवार को लगातार दूसरी बार राजस्थान सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है।आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्विटर पर लिखा है, शिवलिंग को तमाशा बताओगे तो ताण्डव तो होगा प्रभु। कांग्रेस नेता ने इस ट्वीट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गुरुवार को मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करने वाले मंत्री अशोक चांदना को भी टैग किया है।

दरअसल आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चांदना के इस्तीफे की पेशकश करने के बाद एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए लिखा था, खराबी इंजन में है और आप डिब्बे बदलने की बात कर रहे हो।

गौरतलब है कि राजस्थान सरकार में खेलमंत्री अशोक चांदना ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका की उनके विभाग में दखलअंदाजी से नाराज होकर इस्तीफे की पेशकश की थी। वहीं इसके बाद से राजस्थान कांग्रेस नेताओं में काफी हलचल मची हुई है।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब प्रमोद कृष्णम ने शिवलिंग के मामले पर कुछ कहा है। इससे पहले भी उन्होंने समाजावादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा था, शिवलिंग को तमाशा नहीं कहा जा सकता है। यह एक आस्था का विषय है। दुर्भाग्य से हमारे कुछ नेता खुद को उदारवादी दिखाने के लिए शिवलिंग का मजाक उड़ा रहे रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 May 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story