अमृतपाल पर पंजाब पुलिस का एक्शन बना राजनीति का अखाड़ा

Action of Punjab Police on Amritpal became the arena of politics
अमृतपाल पर पंजाब पुलिस का एक्शन बना राजनीति का अखाड़ा
ऑपरेशन अमृतपाल अमृतपाल पर पंजाब पुलिस का एक्शन बना राजनीति का अखाड़ा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब में ऑपरेशन अमृतपाल  को लेकर राजनीति गरमा गई हैं। राजनैतिक दल एक दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे हैं। कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने ऑपरेशन अमृतपाल को लेकर राज्य सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं आप नेता व पंजाब के मंत्री इंजरबीर सिंह निज्जर ने बाजवा के बयान पर पलटवार किया है। 

आपको बता दें कांग्रेस नेता बाजवा ने अमृतपाल पर पंजाब पुलिस एक्शन को चुनाव से जोड़कर कहा कि अमृतपाल सिंह को अमृतसर स्थित उसके गांव से गिरफ्तार किया जा सकता था लेकिन जालंधर इलाके में ऑपरेशन लोकसभा उपचुनाव को देखते हुए किया गया हैं। उन्होंने इसे राजनीति में एक साजिश बताया। कांग्रेस नेता यहीं नहीं रूके उन्होंने सीएम भगवंत मान के इस्तीफे की मांग भी की । बाजवा के बयान का जवाब देते हुए मंत्री निज्जर ने कहा कि पहले कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने की बात कह रहे थे और हमें बेकार बता रहे थे लेकिन अब जब पंजाब पुलिस अमृतपाल के खिलाफ एक्शन ले रही हैं तो कांग्रेस नेता बयानबाजी कर रहे हैं। मंत्री निज्जर ने कहा कि अमृतपाल के खिलाफ पंजाब पुलिस की कार्रवाई से पंजाब की जनता खुश हैं। 

कांग्रेस के साथ शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट कर कहा कि शिरोमणि अकाली दल गिरफ्तार युवाओं की कानूनी मदद करेगी। 

आपको बता दें बाजवा से पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भी केंद्र सरकार  व पंजाब सरकार पर सवाल उठाए थे।  अमरिंदर सिंह ने कहा कि राष्ट्र विरोधी और खालिस्तान की मांग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो लेकिन पंजाब के निर्दोष युवाओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। उन्होंने गिरफ्तार किए जा रहे सिख युवाओं को लेकर चिंता जाहिर करते हुए पंजाब पुलिस महानिदेशक को भी पत्र लिखा था।   

 

Created On :   22 March 2023 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story