मनीष सिसोदिया के देश के कानून पर सवाल खड़े करने पर कार्रवाई हो - कुलजीत सिंह चहल

Action should be taken against Manish Sisodia for questioning the law of the country - Kuljit Singh Chahal
मनीष सिसोदिया के देश के कानून पर सवाल खड़े करने पर कार्रवाई हो - कुलजीत सिंह चहल
नई दिल्ली मनीष सिसोदिया के देश के कानून पर सवाल खड़े करने पर कार्रवाई हो - कुलजीत सिंह चहल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर कहा कि जब जेल के अंदर से सत्येन्द्र जैन का वीडियो वायरल हुआ तो उससे लोगों का ध्यान भटकाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेसवार्ता कर देश के कानून पर ही सवाल उठा दिया।

कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि आज हमने चुनाव आयुक्त एक पत्र लिखकर कहा है कि केजरीवाल द्वारा जितने भी तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाए गए हैं, जो जनता को भ्रमित करने के लिए उन्हें हटाया जाए और आरोप लगाने वालों के ऊपर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि जेल के अंदर बैठे केजरीवाल सरकार के मंत्री को वो सारी सुख सुविधाएं मिल रही हैं, जो जेल मैन्यूल में है ही नहीं। सत्येन्द्र जैन ने जेल मैन्यूल की धज्जीयां उड़ा दी। मसाज फैसिलीटी के वीडियो बाहर आने के बाद केजरीवाल और उनके सभी मंत्री सत्येन्द्र जैन जैसे भ्रष्ट मंत्रियों को बचाने के लिए एक साथ देश के कानून पर ही आरोप लगाने लगते हैं। मतलब ये कि उल्टे चोर कोतवाल को डांटे। आज दिल्ली की जनता जेल के अंदर हुए भ्रष्टाचार का जवाब मांग रही है।

आगे कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि देश के अंदर यह पहला किस्सा होगा जब एक आरोपी मसाज के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल के संरक्षण पर सारी सुविधाएं ले रहे हैं। इसके लिए ऑफिसर को धमका कर लिया जा रहा है। लेकिन अब 4 दिसंबर को वोट होगा वह पूरी तरह केजरीवाल के भ्रष्टाचारों पर चोट होगी और आने वाले समय में भाजपा दो तिहाई बहुमत से चुनाव जीतकर एक बार फिर से निगम में दिल्लीवासियों की सेवा करेगी।

अंत में आईएएनएस से खास बातचीत करते हुए कुलजीत सिंह चहल ने कहा ये नया भारत है, यह मोदी जी का भारत है हम तो पहले से कहते आ रहे हैं भगवान राम सबके राम है जय श्री राम आगे कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दो तिहाई बहुमत से नगर निगम में सरकार बनाने जा रही है। आम आदमी पार्टी अधिकांश सीटों पर तीसरे नंबर पर आ रही है और भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ चुनाव जीतने जा रही है। बस कुछ स्थानों पर नेक टू नेक फाइट होती है। उसको हम आखिरी दिनों में हम लीड करके हम पूर्ण बहुमत से चुनाव जीतेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Nov 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story