उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने के बाद मिला ससुर मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद

January 21st, 2022

हाईलाइट

  • अपर्णा यादव ने 19 जनवरी को बीजेपी ज्वाइन की थी।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ।  उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। सरकार के तीन मंत्री सपा में शामिल हो चुके हैं तो वहीं भाजपा ने भी बड़ा दाव खेलते हुए सपा परिवार की बहू को ही  बीजेपी में शामिल कर लिया है। आपको बता दें मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गयी है। जिसको लेकर  बीजेपी और सपा के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी  की सदस्यता लेने के बाद अपर्णा यादव नेकी एक फोटो ट्विटर पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेते नजर आ रहीं है। फोटो शेयर करते हुए अपर्णा यादव ने लिखा है, भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया'।  मुलायम सिंह यादव फोटो में बहू अपर्णा यादव के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैx।

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया। pic.twitter.com/AZrQvKW55U

आपको बता दें अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी है। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात के बाद अपर्णा यादव ने 19 जनवरी को बीजेपी ज्वाइन की थी। अपर्णा ने उत्तर प्रदेश  बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की उपस्थिति में भाजपा ज्वाइन कियाा था। बता दें 2017 में वह सपा की टिकिट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुकी है। तब उनका सामना लखनऊ केन्ट कैंट की सीट पर भाजपा की रीता बहुगुणा से था। जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होनें मीडिया के सामने कहा था कि वह प्रधानमंत्री मोदी से बहुत प्रभावित रही है। क्योंकि उनके लिए राष्ट्र सबसे पहले रहा है।