आप के पार्टी कार्यालय में तलाशी के दावों का अहमदाबाद पुलिस ने किया खंडन

Ahmedabad Police refutes claims of searches at AAPs party office
आप के पार्टी कार्यालय में तलाशी के दावों का अहमदाबाद पुलिस ने किया खंडन
गुजरात आप के पार्टी कार्यालय में तलाशी के दावों का अहमदाबाद पुलिस ने किया खंडन
हाईलाइट
  • समर्थन में सीसीटीवी फुटेज किया साझा

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी (आप) ने हाल ही में दावा किया था कि गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद में उसके स्टेट यूनिट के ऑफिस की तलाशी ली थी। इस दावे का खंडन अब खुद अहमदाबाद पुलिस ने किया है। रविवार रात आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव इसुदान गढ़वी ने ट्वीट किया, गुजरात पुलिस ने आप कार्यालय में दो घंटे तक तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गढ़वी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, भाजपा डरी हुई है, क्योंकि गुजरात में आप को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, आप के पक्ष में लहर है, दिल्ली के बाद गुजरात में आप के दफ्तर की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ नहीं मिलेगा। आप के स्टेट यूनिट के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने सोमवार सुबह एक ट्वीट में दावा किया, नवरंगपुरा थाना के कर्मचारी हितेश, पाराश और एक तीसरे अज्ञात व्यक्ति ने कार्यालय का दौरा किया।

इन सभी दावों को खारिज करते हुए अहमदाबाद शहर के पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने आईएएनएस को बताया, आप कार्यालय में कोई तलाशी नहीं ली गई। भाजपा ने आप पर निशाना साधा है और पुलिस तलाशी के सीसीटीवी फुटेज साझा करने की मांग की है। पार्टी के मीडिया समन्वयक याग्नेश दवे ने मीडिया से कहा, मुझे पता है, आप कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, अगर पुलिस ने तलाशी ली होती, तो उसे अपने दावों के समर्थन में सीसीटीवी फुटेज साझा करती।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Sep 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story