अन्नाद्रमुक ने तमिलनाडु के हज यात्रियों के लिए अतिरिक्त वित्तीय सहायता मांगी

AIADMK seeks additional financial assistance for Haj pilgrims from Tamil Nadu
अन्नाद्रमुक ने तमिलनाडु के हज यात्रियों के लिए अतिरिक्त वित्तीय सहायता मांगी
तमिलनाडु अन्नाद्रमुक ने तमिलनाडु के हज यात्रियों के लिए अतिरिक्त वित्तीय सहायता मांगी
हाईलाइट
  • तीर्थयात्रियों के लिए हज यात्रा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। विपक्षी अन्नाद्रमुक ने गुरुवार को मांग की है कि राज्य सरकार हज यात्रियों को कोच्चि में उनके ठहरने और अन्य खचरें के लिए 1,500 रुपये की अतिरिक्त राशि का भुगतान करे, जहां से वे तीर्थयात्रा पर निकलेंगे।

पार्टी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के. पलानीस्वामी ने एक बयान में कहा कि राज्य सरकार को तीर्थयात्रियों के लिए चेन्नई और तिरुचि में हज के लिए केंद्र सरकार पर दबाव बनाना चाहिए था। वर्तमान में, केरल में कोच्चि तमिलनाडु के तीर्थयात्रियों के लिए हज यात्रा स्थल है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के केवल 1,750 तीर्थयात्रियों को तीर्थयात्रा की अनुमति दी गई थी।

पलानीस्वामी ने कहा कि 2020 में जब अन्नाद्रमुक सरकार सत्ता में थी, स्वीकृत तीर्थयात्रियों की संख्या लगभग 3,000 थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने द्रमुक सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पड़ोसी राज्य केरल और कर्नाटक केंद्र द्वारा हज यात्रियों का अधिक अनुपात प्राप्त करने में सक्षम हैं।

उन्होंने राज्य सरकार से बिना किसी और देरी के 10 करोड़ रुपये का हज अनुदान तुरंत जारी करने की भी मांग की।

राज्य के विपक्षी नेता ने मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन को हस्तक्षेप करने और हज यात्रियों की संख्या पर पहले की स्थिति की बहाली सुनिश्चित करने के लिए कहा।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jun 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story