राजस्थान में मुसलमानों की स्थिति पर सर्वे कर रही एआईएमआईएम

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
चुनावों पर नजर राजस्थान में मुसलमानों की स्थिति पर सर्वे कर रही एआईएमआईएम

डिजिटल डेस्क,जयपुर। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर में राज्य में मुसलमानों की स्थिति पर सर्वेक्षण करने पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि राजस्थान में मुसलमानों की स्थिति पर सर्वे किया जा रहा है। रिपोर्ट इसी महीने आएगी, जिसे 25-26 मार्च तक सार्वजनिक किया जाएगा। उन्होंने कहा, मुसलमानों को धर्मनिरपेक्षता (सेक्युलरिज्म) का वाहक बना दिया गया है। जब चुनाव आते हैं तो कहते हैं कि सेक्युलरिज्म को जिंदा रखो, जबकि दूसरे उसे डुबोते रहते हैं। इस कारण मैं यहां विशेषज्ञों से सर्वे करवा रहा हूं।

ओवैसी ने इस साल राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए एआईएमआईएम की रणनीति के बारे में भी मीडिया से बात की। ओवैसी ने कहा, एआईएमआईएम राजस्थान में चुनाव लड़ेगी जिसके लिए मैं राज्य के प्रमुख शहरों का दौरा कर रहा हूं। मेरा मकसद अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने में मदद करना है। चुनाव से पहले अन्य दलों के साथ गठबंधन करने पर ओवैसी ने कहा, यह तो वक्त ही बताएगा। अपने अभियान की शुरूआत के लिए मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र को चुनने पर ओवैसी ने कहा, जनसंपर्क करना कोई बुरी बात नहीं है। मैंने प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र का भी दौरा किया और गुजरात में भी चुनाव लड़ा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 March 2023 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story